Aaj Ka Rashifal 2024: आश्विन माह के शुक्ल पक्ष की पूर्णिमा तिथि है और आज गुरुवार का दिन है. पंचांग के अनुसार पूर्णिमा तिथि शाम 4:56 बजे तक है, इसके बाद कार्तिक माह की प्रतिपदा तिथि शुरू होगी. आज रेवती नक्षत्र के साथ हर्षण योग और वज्र योग बन रहा है, साथ ही सर्वार्थ सिद्धि योग भी बन रहा है. ग्रहों के राजा सूर्य आज तुला राशि में प्रवेश करेंगे. आचार्य मदन मोहन के अनुसार आज का दिन कई राशियों के लिए भाग्यशाली हो सकता है. कुछ लोगों को मान-सम्मान में बढ़ोतरी का अवसर मिलेगा. आइए जानते हैं मेष, वृषभ, कर्क, सिंह, मिथुन, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि का आज का राशिफल.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष (Aries)
आज का दिन आपके लिए नई ऊर्जा लेकर आ सकता है. कार्यक्षेत्र में आपकी मेहनत का फल मिलेगा और मान-सम्मान बढ़ेगा. परिवार के साथ समय बिताने से मन प्रसन्न रहेगा.


वृषभ (Taurus)
आज का दिन आर्थिक रूप से फायदेमंद हो सकता है. पुराने निवेश से लाभ मिलेगा. परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी, लेकिन स्वास्थ्य का ध्यान रखें.


मिथुन (Gemini)
आज आपके लिए अनुकूल समय है. करियर में उन्नति के योग बन रहे हैं. जीवनसाथी के साथ संबंधों में मधुरता आएगी. मानसिक शांति बनाए रखें.


कर्क (Cancer)
आज आप किसी महत्वपूर्ण काम में सफलता प्राप्त कर सकते हैं. व्यापार में लाभ होगा और नए अवसर मिल सकते हैं. स्वास्थ्य में थोड़ी सावधानी बरतें.


सिंह (Leo)
आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा. घर और काम में तालमेल बिठाने में सफल रहेंगे. आपकी सोच सकारात्मक रहेगी और समाज में आपका मान बढ़ेगा.


कन्या (Virgo)
आज आपको मेहनत के अनुसार फल मिलेगा. परिवार के किसी सदस्य की मदद से काम बन सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए दिन अनुकूल रहेगा.


तुला (Libra)
सूर्य के आपकी राशि में प्रवेश से आपको नए अवसर मिल सकते हैं. किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी. सेहत में सुधार होगा और मन में उत्साह बना रहेगा.


वृश्चिक (Scorpio)
आज का दिन मिश्रित फलदायी रहेगा. खर्चों में वृद्धि हो सकती है, इसलिए संभलकर चलें. किसी महत्वपूर्ण कार्य में देरी हो सकती है, धैर्य बनाए रखें.


धनु (Sagittarius)
आज आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा और आप किसी बड़ी जिम्मेदारी को निभाने में सफल होंगे. व्यापार में नए सौदे हो सकते हैं. प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी.


मकर (Capricorn)
आज आपके लिए दिन सामान्य रहेगा. कामकाज में ज्यादा भागदौड़ हो सकती है, लेकिन परिणाम अनुकूल होंगे. माता-पिता का आशीर्वाद मिलेगा.


कुंभ (Aquarius)
आज आपका ध्यान अपने काम पर केंद्रित रहेगा. सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा और कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. यात्रा के योग बन सकते हैं.


मीन (Pisces)
आज का दिन आपके लिए शुभ रहेगा. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा और कोई शुभ समाचार मिल सकता है. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है.


ये भी पढ़िए-  Choti Diwali 2024 Date: कब है छोटी दिवाली? जानें त्योहार के रिवाज और परंपराएं