मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में सियासत तेज, RJD ने CM नीतीश से मांगा इस्तीफा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar621089

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में सियासत तेज, RJD ने CM नीतीश से मांगा इस्तीफा

कांग्रेस नेता अवधेश सिंह ने कहा कि सीबीआई अपनी जांच का दायरा बढ़ाए. सिर्फ जिलाधिकारी ही नहीं बल्कि सफेदपोशों पर भी करवाई हो.

आरजेडी नेता ने आरोप लगाया कि घटना सरकार के संरक्षण में हुई है. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर बालिका गृह केस में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने राज्य के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर 25 जिलाधिकारी और 46 अन्य सरकारी अफसरों पर कार्रवाई करने की अनुशंसा की है. इसके साथ ही प्रदेश के 52 निजी लोगों व एनजीओ (NGO) को भी तत्काल प्रभाव से ब्लैक लिस्ट कर उसका रजिस्ट्रेशन रद्द किए जाने की अनुशंसा की है.

अब इसको लेकर राजनीतिक बयानबाजी भी खूब हो रही है. आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए. उन्होंने आरोप लगाया कि ये घटना सरकार के संरक्षण में हुई है. 

वहीं, कांग्रेस नेता अवधेश सिंह ने कहा कि सीबीआई अपनी जांच का दायरा बढ़ाए. सिर्फ जिलाधिकारी ही नहीं बल्कि सफेदपोशों पर भी करवाई हो. कांग्रेस नेता ने कहा कि मामले में कोई बचना नहीं चाहिए. 

इधर, बिहार सरकार में मंत्री जय कुमार सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पहल पर ही सीबीआई जांच की अनुसंशा की गई है. मुख्य सचिव पूरे मामले को अपने स्तर से देखेंगे. विपक्ष बेवजह इस्तीफे की मांग कर रहा है.