close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

NDA की जीत पर तेजस्वी बोले- उम्मीद है डबल इंजन की सरकार दूर करेगी बिहार की समस्या

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एनडीए की जीत के लिए पीएम मोदी को बधाई दी है.

NDA की जीत पर तेजस्वी बोले- उम्मीद है डबल इंजन की सरकार दूर करेगी बिहार की समस्या
तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी को बधाई दी है. (फोटो साभारः ANI)

नई दिल्लीः देश में एनडीए करीब 350 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करने जा रही है. वहीं, बिहार में भी एनडीए ने 40 में से 39 सीटों पर जीत होने जा रही है. साथ ही बिहार में महागठबंधन के सभी दलों की बड़ी हार हुई है. हालांकि आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने एनडीए की जीत के लिए पीएम मोदी को बधाई दी है.

तेजस्वी यादव ने कहा है कि वह जनता के मत को स्वीकार करते हैं और पीएम मोदी को बधाई देता हूं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हमलोग आशा करते हैं कि केंद्र और राज्य में डबल इंजन की सरकार है जो बिहार के समस्याओं को दूर करेंगे जो यहां की जनता फेस कर रही है.

इसके साथ उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को भी धन्यवाद दिया, जो उनके साथ पूरी लड़ाई लड़ रहे थे.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा, जनादेश का सम्मान करते हुए श्री नरेंद्र मोदी जी को जीत की हार्दिक बधाई देता हूं. आशा करते है कि इस कार्यकाल में रोजगार, कृषि, विकास और अर्थव्यवस्था पर ध्यान देकर प्रधानमंत्री जी लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरेंगे.

इसके अलावा उन्होंने लिखा, हम अपने कार्यकर्ताओं व महागठबंधन के सभी साथियों को हार्दिक धन्यवाद और बधाई देते है कि उन्होंने डटकर लड़ाई लड़ी. हम हार-जीत के कारणों का विश्लेषण कर गांधी, जेपी, लोहिया और जननायक कर्पूरी ठाकुर के विचारों पर अडिग रहते हुए साथ मिलकर बड़ी लड़ाई लड़ेंगे और जीतेंगे.

आपको बता दें कि आरजेडी लोकसभा चुनाव 2019 में एक भी सीट जीतने में सफल नहीं हुई. वहीं, महागठबंधन में बिहार में कांग्रेस केवल एक सीट किशनगंज जीतने में सफल रही है.