RJD MLA का अजीब बयान, बोले- 'जो BJP विधायक जलजमाव के खिलाफ बोले उन्हें हो गया डेंगू'

राहुल तिवारी ने कहा कि सुशील मोदी के यहां जलजमाव था लेकिन, वह स्वस्थ हैं. इससे यह लगता है कि जो सरकार और नीतीश कुमार के खिलाफ बोले हैं, वह डेंगू के शिकार हो गये हैं.

RJD MLA का अजीब बयान, बोले- 'जो BJP विधायक जलजमाव के खिलाफ बोले उन्हें हो गया डेंगू'
आरजेडी विधायक राहुत तिवारी का विवादित बयान.

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) विधायक राहुल तिवारी (Rahul Tiwari) ने बिहार में नेताओं के साथ-साथ आम आदमी को हो रहे डेंगू (Dengue) को लेकर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के जो विधायक जलजमाव के खिलाफ बोले थे, उन्हीं को डेंगू हुआ था. साथ ही यह भी कहा कि यह जांच का विषय है. साथ ही आरजेडी नेता ने कहा कि पटना के बीजेपी विधायकों को ही डेंगू हुआ है. दूसरी पार्टी के विधायक को क्यों नहीं हुआ?

राहुल तिवारी ने कहा कि सुशील मोदी (Sushil Modi) के यहां जलजमाव था लेकिन, वह स्वस्थ हैं. इससे यह लगता है कि जो सरकार और नीतीश कुमार के खिलाफ बोले हैं, वह डेंगू के शिकार हो गये हैं. बीजेपी विधायकों के खिलाफ डेंगू का मच्छर छोड़ा गया है.

आरजेडी नेता के बयान पर बीजेपी प्रवक्ता अजहर शम्सी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि आरजेडी विधायक हास्यास्पद बयान दे रहे हैं. डेंगू बीमारी है. किसी को हो सकती है. देशभर में स्वच्छता अभियान चल रहा है. आरजेडी के विधायक जो बयान दे रहे हैं, वह ठीक नहीं हैं. काफी लोगों को बिहार में डेंगू हुआ है.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि आरजेडी विधायक का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. उनके पास न तो कोई मुद्दा है और न ही कोई मुद्दा.