close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: RJD MLA का सुरक्षाकर्मी हुआ गायब, विपक्ष ने सरकार पर उठाए सवाल

प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और पुलिस मुख्यालय को मामले को गंभीरता से लेना चाहिए. 

पटना: RJD MLA का सुरक्षाकर्मी हुआ गायब, विपक्ष ने सरकार पर उठाए सवाल
प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि सीएम नीतीश को मामले को गंभीरता से लेना चाहिए. (फाइल फोटो)

पटना: आरजेडी (RJD) विधायक विजय प्रकाश के सरकारी सुरक्षाकर्मी गायब होने के मामले में सियासत गर्मा गई है. इस पर कांग्रेस (Congress) एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने चिंता जताई है.

कांग्रेस नेता ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और पुलिस मुख्यालय को मामले को गंभीरता से लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि बॉडीगार्ड के साथ उसके हथियार भी होंगे. 

प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि कहीं बॉडीगार्ड के साथ कोई हादसा न हो गया हो. वहीं, बिहार की कानून- व्यवस्था पर कांग्रेस नेता ने कहा कि दीपावली के दिन 8 लोगो की हत्या हो गई. साथ ही नीतीश कुमार की समीक्षा केवल कागज तक सीमित रह गई है.

उन्होंने कहा कि खुद सीएम नीतीश के गृह क्षेत्र में भी घटना हुई है और उनको पूरे मामले को गंभीरता से लेना चाहिए.

वहीं, विधायक विजय प्रकाश के आरोपों पर जेडीयू (JDU) प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि आरोप लगाने से पहले आरजेडी नेता तथ्यों का पता लगा लें.

रंजन ने कहा कि कई बार चुनाव, पर्व और त्योहार के मौके पर बॉडीगार्ड की प्रतिनियुक्ति दूसरे जगहों पर कर दी जाती हैं. अगर उन्हें ज्यादा आशंका है तो जिले के एसपी को लिखित शिकायत करें.