close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आरजेडी की विधायक दल की बैठक में तेजस्वी यादव का इंतजार, बिहार में तेज हुई सियासत

आरजेडी ने दावा किया है कि विधायक दल की बैठक में तेजस्वी यादव अवश्य शामिल होंगे. वहीं, सत्तापक्ष निशाना साध रहा है.

आरजेडी की विधायक दल की बैठक में तेजस्वी यादव का इंतजार, बिहार में तेज हुई सियासत
विधायक दल की बैठक में तेजस्वी के शामिल होने का इंतजार किया जा रहा है. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार में प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव के गायब रहने को लेकर राजनीति फिर से शुरू हो गई है. आरजेडी ने दावा किया है कि विधायक दल की बैठक में तेजस्वी यादव अवश्य शामिल होंगे. वहीं, सत्ता पक्ष ने कहा आरजेडी का लालटेन अब बुझने वाला है और कई विधायक एनडीए के संपर्क में हैं.

नेता विपक्ष तेजस्वी यादव को लगातार गायब रहने को लेकर बार-बार राजनीति हो रही है. सत्ता पक्ष यह सवाल पूछ रहा है कि नेता विपक्ष आखिर हैं कहां, बीजेपी के प्रवक्ता नवल यादव ने निशाना साधते हुए कहा कि आरजेडी पस्त हो चुका है. तेजस्वी को एहसास हो गया है की लोकतंत्र में अब कोई स्थान नहीं रह गया है.

उन्होंने कहा कि आरजेडी परिवार की पार्टी है, अब आरजेडी का लालटेन बुझने वाला है. आरजेडी पूर्णतः समाप्त हो जाएगी. क्योंकि आरजेडी के कई विधायक एनडीए के सम्पर्क में हैं. 

तेजस्वी यादव पर सत्ता पक्ष के द्वारा निशाना साधे जाने और आरजेडी के विधायक दल की बैठक जिला अध्यक्ष की बैठक में शामिल होने पर संशय बताए जाने को लेकर आरजेडी पार्टी के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा की तेजस्वी यादव आज विधायक दल की बैठक में शामिल होंगे. सत्ता पक्ष आरजेडी में ताक झांक नहीं करें. तेजस्वी यादव दिल्ली में रहे या पटना में उनके निर्देश पर सभी काम हो रहे हैं.

आरजेडी के इस बयान के आने के बाद जेडयू के एमएलसी दिलीप चैधरी कहा की आरजेडी में एक ही नेता है वह लालू प्रसाद यादव है ऐसे में आरजेडी का अंदरूनी मामला है. लालू प्रसाद के इशारे पर काम हो रहा है या तेजस्वी प्रसाद यादव को आरजेडी बेहतर बतायेगी तो बीजेपी प्रवक्ता नवल यादव ने कहा की नेता विपक्ष चूहे के बिल में चले गए.