close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार में बाढ़ से हाहाकार, सुशील मोदी फिल्म देखने में मस्त : RJD

बिहार सरकार द्वारा फिल्म सुपर-30 को कर मुक्त किए जाने के बाद फिल्म के अभिनेता ऋतिक रोशन जब दो दिन पहले पटना पहुंचे थे तब सुशील कुमार मोदी से मुलाकात की थी.

बिहार में बाढ़ से हाहाकार, सुशील मोदी फिल्म देखने में मस्त : RJD
आनंद कुमार के जीवन पर बनी है सुपर 30 फिल्म. (तस्वीर- ANI)

पटना : उत्तर बिहार में बाढ़ की स्थितियों के बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के 'सुपर 30' फिल्म देखने पर राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने निशाना साधा है. आरजेडी ने कहा कि बिहार में बाढ़ से हाहाकार मचा हुआ है और सुशील मोदी फिल्म देखने में मस्त हैं. आरजेडी ने सरकार पर संवेदनहीनता का आरोप लगाया है. 

आरजेडी ने ट्वीट किया, "बिहार में भयावह बाढ़ के चलते लोग त्राहिमाम कर रहे हैं और बेशर्म उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी बीजेपी के सभी विधायकों, मंत्रियों के साथ पटना में फिल्म देख रहे हैं. पत्रकारों के पूछने पर नंगे विधायक, मंत्री कह रहे हैं बाढ़ आई तो क्या खाना-पीना और फिल्म देखना छोड़ दें? जनता मरे तो मरे." 

बिहार सरकार द्वारा फिल्म सुपर-30 को कर मुक्त किए जाने के बाद फिल्म के अभिनेता ऋतिक रोशन जब दो दिन पहले पटना पहुंचे थे तब सुशील कुमार मोदी से मुलाकात की थी. ऋतिक ने इस मुलाकात के बाद कुछ तस्वीरों को भी ट्विटर पर शेयर किया था. 

आरजेडी के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से गुरुवार को ट्वीट कर कहा गया, "नि:शब्द! और बिहार का पूरा मंत्रिमंडल कल रात राक्षसी प्रवृत्ति के साथ सुशील मोदी की अगुवाई में मल्टीप्लेक्स में फ्री डिनर के साथ फिल्म देख रहा था. ऊपर से मंत्री कह रहे थे, "बाढ़ आयी तो क्या खाना-पीना, मूवी देखना छोड़ दें'. बेशर्म कहीं के!"

आरजेडी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, "बिहार में बाढ़ से हाहाकार मचा हुआ है. लेकिन मोदी को 39 यानी 99 प्रतिशत सांसद देने वाले बिहार की मोदी सरकार और बिहार में बीजेपी गठबंधन की कोई भी सरकार सुध लेने को तैयार नहीं है. नीतीश और सुशील मोदी फिल्मी हीरो से मिलने में मस्त हैं. हवाई सर्वेक्षण से टोटल पूरा कर दिया. बेशर्म!" 

बिहार के करीब 12 जिलों के 92 प्रखंडों की 831 पंचायत बाढ़ की चपेट में आकर बदतर हालात से जूझ रहे हैं. राज्य में बाढ़ से 47 लाख लोग प्रभावित हुए हैं.