पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव में अभी एक साल बाकी है लेकिन सभी दलों के नेता अभी से चुनावी मोड में नजर आ रहे हैं. आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने जेडीयू को 15 साल बनाम 15 साल को लेकर खुली चुनौती दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जगदानंद सिंह ने जेडीयू पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग अमीरों की झोली भर रहे हैं, जबकि आरजेडी गरीबों का ख्याल रखती थी. गंदे लोग गंदी बात ही करेंगे. गंदे नाले के पास जाएंगे तो गंदगी ही मिलेगी और जैसे ही गंदगी की महक आती है तो पता चल जाता है कि गंदी नाले के पास खड़े हैं. नीतीश कुमार ईमानदारी से महागठबंधन न चलाकर बीजेपी से हाथ मिला लिया.


साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का चेहरा कितना चमकदार है वो सभी 2014 में देख चुके हैं, जब वो अकेले चुनाव लड़े थे. 10 साल का जवाब जनता ने 2014 में नीतीश कुमार को दे दिया है. साथ ही उन्होंने कहा था कि जेडीयू का चुनौती स्वीकार करते हैं. उन्होंने कहा कि गिद्ध और कबूतर का परिभाषा करने वाला कभी राजनेता नहीं ही सकता.


वहीं, इस मामले पर आरएलएसपी के प्रधान महासचिव माधव आनंद ने आरजेडी नेता जगदानंद सिंह की ओर से 15 साल बनाम 15 साल को लेकर दी गई चुनौती को सही ठहराया है.