पटना : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी से पहले पटना में राबड़ी देवी के आवास के बाहर आरजेडी समर्थकों ने एक बैनर लगाया है, जिसमें तेजप्रताप को भागवान शिव की भूमिका में और ऐश्वर्या को देवी पार्वती की तरह दर्शाया गया है. शादी को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साहित हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पटना में राबड़ी आवास के बाहर लगे इस बड़े से बैनर में तेजप्रताप और ऐश्वर्या को शिव-पार्वती के रूप में दिखाया गया है. यह बैनर आकर्षण का केंद्र बना हुआ है. इससे पहले भी तेजप्रताप की कई तस्वीरें शिव और कृष्ण का भेष धारण किए कई बार वायरल हो चुकी हैं.


तेजप्रताप यादव और ऐश्वर्या को शिव-पार्वती के रूप में दिखाए जाने वाले पोस्टर पर जेडीयू के प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि देवी-देवताओं के साथ किसी का तुलना करना देवी-देवताओं का अपमान है. हम मानव हैं और मानव से गलती हो सकती है, उससे देवताओं का अपमान हो सकता है.


शादी को लेकर लालू परिवार के लोग भी काफी उत्साहित दिखे. तेजप्रताप के छोटे भाई और बिहार विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव सहित पूरा परिवार भोजपूरी और हिंदी गाने पर जमकर थिरके दिखे. इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया है, जिसमें दोनों भाई जमकर थिरकते दिख रहे हैं.


संगीत के दौरान भी पूरा परिवार डांस फ्लोर पर जश्न मनातो हुए दुखा. इस दौरान लालू के छोटे बेटे और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी डांस करते हुए दिखे. इस दौरान परिवार के सभी सदस्य काला चश्मा पहन कर डांस फ्लोर पर थिरकते दिखे. राबड़ी आवास से लेकर ऐश्वर्या के घर तक हर तरफ खुशियों की लहर है.