पटना: पिछले काफी दिनों से खबरें आ रही थी कि एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. पूर्व केंद्रीय मंत्री और रालोसपा के कार्यकारी अध्यक्ष नागमणि ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि रालोसपा बीजेपी की गुलाम नहीं है और ना तो पिछलग्गू है. उन्होंने कहा है कि एनडीए में वोट के अनुसार सीट का बंटवारा होना चाहिए. अगर ऐसा नहीं होता है तो पार्टी एक बार फिर विचार करेगी कि एनडीए के साथ रहना चाहिए या नहीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सर्किट हाउस में पत्रकारों को संबोधित करते हुए रालोसपा के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि बिहार अब नीतीश कुमार से नहीं चल रहा है. बिहार में अपराध पर अंकुश लगाने में नीतीश कुमार पूरी फेल हो गए हैं. 



उन्होंने साथ ही कहा कि नीतीश कुमार सठिया गए हैं. इनके इस कार्यकाल में विकास ठप्प हो गया है और अपराध का ग्राफ काफी तेज़ी से बढ़ता जा रहा है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मात्र डेढ़ प्रतिशत वोट के नेता हैं. इसलिए जेडीयू को रालोसपा से भी कम सीटें देनी चाहिए. 


जहानाबाद के गांधी मैदान में 30 सितम्बर को होने वाली शहीद जगदेव प्रसाद शहादत दिवस समारोह की तैयारी का जायजा लेने पहुंचे नागमणि ने रालोसपा को हॉट केक बताते हुए कहा कि उनकी पार्टी के जनाधार के कारण ही सूबे के दोनों गठबंधन उन्हें अपने साथ जोड़ना चाहते हैं. 


नागमणी ने बीजेपी को लेकर बड़ा बयान दिया है और अब देखना यह होगा कि बीजेपी इस पर क्या प्रतिक्रिया देती है. साथ ही यह दिखना दिलचस्प होगा कि एनडीए सीट बंटवारें पर क्या फैसला करती हैय इसपर रालोसपा का क्या रिएक्शन होता  है.