भाबी जी घर पर हैं फेम एक्‍टर फ‍िरोज खान का निधन, हार्ट अटैक से चली गई जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2260896

भाबी जी घर पर हैं फेम एक्‍टर फ‍िरोज खान का निधन, हार्ट अटैक से चली गई जान

Firoz Khan Passes Away : फ‍िरोज खान ने जीजा जी छत पर हैं, साहेब बीबी और बॉस, हप्पू की उलटन पलटन और शक्तिमान जैसी टीवी शो में भी नजर आ चुके थे. 

Firoz Khan

Firoz Khan Passes Away : बॉलीवुड के अभिनेता फ‍िरोज खान का गुरुवार को यूपी के बदायूं में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. फ‍िरोज खान सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन की मिमिक्री और एक्टिंग कर मशहूर हो गए थे. साथ ही उन्‍होंने टीवी पर कई शो किए. इसमें सबसे लोकप्रिय 'भाबी जी घर पर है'. 

हार्ट अटैक से निधन 
इसके अलावा फ‍िरोज खान ने जीजा जी छत पर हैं, साहेब बीबी और बॉस, हप्पू की उलटन पलटन और शक्तिमान जैसी टीवी शो में भी नजर आ चुके थे. साथ ही उन्‍होंने सिंगर अदनान सामी के सुपरहिट गाने 'थोड़ी सी तू लिफ्ट करा दे' समेत कई फिल्मों में भी काम किया. फ‍िरोज खान के निधन की खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. 

आखिरी प्रस्‍तुति 4 मई को 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता फिरोज खान पिछले कुछ समय से यूपी के बदांयू में थे. वह कई कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे थे. फ‍िरोज खान ने अपनी आखिरी प्रस्तुति 4 मई को मतदाता महोत्सव में बदायूं क्लब में दी थी. फ‍िरोज खान सोशल मीडिया पर भी खूब सक्रिय थे. अक्‍सर सोशल मीडिया पर उनके रील दिख जाते थे. इसमें अधिकांश वीडियो में वह अमिताभ बच्‍चन का नकल करते हुए दिख रहे हैं. 

1994 में मुंबई आ गए 
बता दें कि फिरोज खान ने साल 1975 में आई अमिताभ बच्चन की फिल्म दीवार देखी. इस फिल्म को देखने के बाद वह अमिताभ बच्‍चन की मिमिक्री करने लगे. साथ ही उनकी तरह बोलने और चलने भी लगे. बिग बी से मिलने का सपना लिए फिरोज खान साल 1994 में माया नगरी आ गए थे. काफी संघर्ष के बाद उन्‍हें काम मिलना शुरू हो गया था. फ‍िरोज खान ने अभिनेता दिलीप कुमार, शाहरुख खान, धर्मेन्द्र और सनी देओल तक की भी नकल उतार चुके थे. 

Trending news