झारखंड : रघुवर सरकार की कोशिशों से बेहतर हो रही हैं रांची की सड़कें
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar428371

झारखंड : रघुवर सरकार की कोशिशों से बेहतर हो रही हैं रांची की सड़कें

रांची की सड़कों की स्थिति लंबे समय से जर्जर थी. बारिश के मौसम में जलजमाव होता था और लोगों को पैदल चलने में भी काफ़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ता था लेकिन अब तस्वीर बदल गई है. 

झारखंड  : रघुवर सरकार की कोशिशों से बेहतर हो रही हैं रांची की सड़कें

मुख्यमंत्री रघुवर दास की कोशिश का नतीजा है कि रांची की सड़कों में व्यापक सुधार देखने को मिल रहा है. मेन रोड के साथ साथ गली मोहल्लों की सड़क भी बनाई जा रही है.

राजधानी रांची की सड़कों की स्थिति लंबे समय से जर्जर थी. बारिश के मौसम में जलजमाव होता था और लोगों को पैदल चलने में भी काफ़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ता था लेकिन अब तस्वीर बदल गई है. कडरु के न्यू एजी कॉलोनी में गली मोहल्लें की सभी सड़कें पक्की और मज़बूत बनाई गई है. सड़क निर्माण होने से कॉलोनी के लोग खुश हैं...और इसके लिए रघुवर सरकार के विकास कार्य की सराहना कर रहे हैं...

रघुवर सरकार के प्रयास से रांची की मुख्य सड़क काफी बेहतर बनाई गई है. इसके अलावा गली मोहल्लों में जहां कच्ची सड़क थी. वहां PCC सड़क बनाया जा रहा है. रघुवर सरकार ने झारखंड में विकास की रफ्तार तेज कर दी है. इसी का नतीजा है राजधानी सहित राज्य के कई ज़िलों की गली मोहल्ले की सड़कें भी अब पक्की हो रही हैं.