Bihar Lok Sabha Election Result: लोकसभा चुनाव के नतीजों के शरुआती रुझानों में काराकाट सीट से भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह आगे चल रहे हैं. वह उपेंद्र कुशवाहा को कड़ी टक्कर दे रहे हैं. वहीं, राजाराम तीसरे नंबर पर हैं. दरअसल, काराकाट लोकसभा सीट इस बार बिहार ही नहीं पूरे देश में सबसे हॉट सीट बनी हुईं है. हर किसी को इस सीट को लेकर दिलचस्पी बनी हुई है. क्योंकि इस सीट से भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह चुनावी मैदान में हैं. वह भी निर्दलीय.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब आप सोच सकते हैं कि काराकाट लोकसभा सीट की इतनी चर्चा क्यों हो रही है. दरअसल, जब पवन सिंह यहां से चुनाव नहीं लड़ रहे थे, तब एनडीए के उपेंद्र कुशवाहा और महागठबंधन के राजाराम कुशवाहा के बीच मुकाबला माना जा रहा था, लेकिन पवन सिंह के आते ही चुनावी रण त्रिकोणीय हो गया था. 


यह भी पढ़ें:नवादा में कमल खिलेगा या फिर जलेगा लालटेन! यहां महिलाओं की कम वोटिंग से किसे फायदा?


रुझानों के अनुसार, बिहार की 40 सीटों में से भाजपा 13, जेडीयू 7, एलजेपी आर 2, रालोमो 1 और हम 1 सीट पर आगे चल रही हैं. दूसरी ओर, राजद 6, कांग्रेस 2, वामदल 1 और अन्य 1 सीट पर आगे चल रहे हैं. इस आंकड़े से साफ है कि बिहार में इंडिया ने एनडीए को कड़ी टक्कर दी है. रुझानों के अनुसार, सासाराम सीट से भाजपा के शिवेश राम, पश्चिमी चंपारण से भाजपा प्रतयाशी संजय जायसवाल, वाल्मीकिनगर से सुनील कुमार, पूर्वी चंपारण से राधामोहन सिंह लगातार बढ़त बनाए हुए हैं.