Karakat Lok Sabha Constituency: बिहार की काराराट लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे पवन सिंह के लिए खेसारी लाल यादव ने चुनाव प्रचार किया. इस दौरान खेसारी लाल यादव बिक्रमगंज के इंटर कॉलेज के मैदान में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने काराकाट के निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह के लिए वोट मांगा. इस दौरान समर्थकों ने पवन सिंह और खेसारी लाल यादव को चांदी का मुकुट पहनकर स्वागत किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिक्रमगंज में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह को देखने के लिए भारी भीड़ जुट गई थी. जिसे कंट्रोल करने के लिए पुलिस प्रशासन को काफी मशक्कत करना पड़ा. भीड़ इतनी अधिक हो गई की लोग बैरिकेडिंग तोड़कर मंच के निकट आ गए. वहीं, मंच पर भी काफी भीड़ इकट्ठा हो गई थी.


जनसभा को संबोधित करते हुए पवन सिंह ने बताया कि आज ऐसी क्या नौबत आई कि हम कलाकारों को राजनीति में आना पड़ रहा है. इसका कारण यह है कि नेताओं ने जब बढ़िया काम नहीं किया, तब अभिनेताओं को आना पर रहा है. उन्होंने आगे कि आज जब नेताओं से लोगों का मन उचट गया, तो हम लोग जैसे गायक-अभिनेता सामने आ रहे हैं और जनता उन्हें पसंद कर रही है.


यह भी पढ़ें:मनोज तिवारी, रवि किशन और निरहुआ पहली बार हारे चुनाव, पवन सिंह तोड़ पाएंगे रिकॉर्ड?


काराकाट की जनता को संबोधित करते हुए भोजपुरी सिनेमा जगत के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह को अपना बड़ा भाई बताया. इस दौरान खेसारी लाल यादव ने पवन सिंह के संघर्ष की तारीफ की और कहा कि पवन सिंह शुरू से मददगार रहे हैं. वह जरूरतमंदों को काफी मदद पहुंचाया हैं. यही जज्बा काराकाट के लोगों को भा रहा है.


यह भी पढ़ें:Karakat Lok Sabha Seat: पवन सिंह ने मंच पर उतरा कुर्ता, फिर जो हुआ देखते रह गए सब


इस दौरान पवन सिंह ने भी खेसारी लाल यादव का जोरदार स्वागत किया. खेसारी लाल यादव ने लोगों कहा कि इधर आप पवन सिंह को वोट दिए हम, उधर काराकाट में करेंगे टेंके-टेंके. खेसारी लाल यादव का ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आया रहा है.