बिहार: विधानसभा में भाई बीरेंद्र के बयान से मचा हंगामा, मंत्री शैलेश कुमार पर लगाए
Advertisement

बिहार: विधानसभा में भाई बीरेंद्र के बयान से मचा हंगामा, मंत्री शैलेश कुमार पर लगाए

विधानसभा के प्रश्नोत्तर काल में ग्रामीण कार्य विभाग से जुड़े सवालों पर मंत्री शैलेश कुमार जवाब दे रहे थे. तभी भाई वीरेंद्र सदन में उठ खड़े हुए और उन्होंने मंत्री पर गंभीर आरोप लगा दिया.

भाई वीरेंद्र सदन में उठ खड़े हुए और उन्होंने मंत्री पर गंभीर आरोप लगा दिया.

पटना: बिहार विधानसभा में आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र के बयान से भारी बवाल मच गया. विधानसभा के प्रश्नोत्तर काल में ग्रामीण कार्य विभाग से जुड़े सवालों पर मंत्री शैलेश कुमार जवाब दे रहे थे. तभी भाई वीरेंद्र सदन में उठ खड़े हुए और उन्होंने मंत्री पर गंभीर आरोप लगा दिया.

आरजेडी विधायक भाई वीरेंद्र ने आरोप लगाया कि मंत्री महोदय रात के वक्त उन अधिकारियों से मुलाकात करते हैं जो बड़ी-बड़ी अटैची लेकर आते हैं. भाई वीरेंद्र ने कहा कि अधिकारियों के साथ आधी रात को बैठक करने का क्या मकसद हो सकता है.

भाई वीरेंद्र के इस बयान के बाद विधानसभा में हंगामा शुरू हो गया. सत्ता पक्ष के विधायक अपनी सीट पर खड़े होकर आरजेडी विधायक के बयान पर आपत्ति जताने लगे. सत्ता पक्ष के विधायक मांग करते रहे कि भाई वीरेंद्र अपनी बात के लिए सदन में खेद जताएं.

मंत्री शैलेश कुमार में भी आरजेडी विधायक से माफी मांगने को कहा लेकिन हंगामा बढ़ता रहा आखिरकार स्पीकर विजय कुमार चौधरी ने बीच-बचाव किया तब जाकर मामला शांत हुआ.

सदन के बाहर भी भाई वीरेंद्र ने कहा कि उन्हें एक पहचान के इंजीनियर ने मंत्री के घर रात में मीटिंग की बात कही थी. तो मंत्री शैलेश कुमार ने कहा कि भाई वीरेंद्र बिना वजह आरोप लगा रहे हैं.