Saharsa Crime News: बिहार के सहरसा जिले के सदर थाना इलाके में एक CSP संचालक के भाई से एक बाइक पर सवार 3 अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर 3 लाख 60 हजार रुपये लूट लिया है. वहीं, घटना के बाद अपराधियों का चेहरा सीसीटीवी में कैद हो गया. CCTV में कैद तस्वीर में एक बुलेट पर सवार 3 अपराधी भागते नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इधर पीड़ित का आरोप है कि वो पुलिस से शिकायत किया तो पुलिस उसको उठाकर ले गयी और उसकी पिटाई कर डाला. फिलहाल पीड़ित सदर अस्पताल में इलाजरत है. वहीं, इस मामले में सदर एसडीपीओ आलोक कुमार ने पीड़ित के द्वारा लगाए गए आरोपों को बेबुनियाद बताया है.


ये भी पढ़ें: मुकेश सहनी ने CM नीतीश को कहा ‘बूढ़ा’, डिप्टी CM विजय सिन्हा ने दिया 'करारा जवाब'


एसडीपीओ ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बीते कल दिन में CSP संचालक के भाई मो. मोसिफ से अज्ञात अपराधियों द्वारा 3 लाख 60 हजार रुपये लूट लिया गया है. पुलिस के द्वारा आवेदन देने को कहा गया तो CSP संचालक मो. हारून ने कहा कि आवेदन मैं दूंगा. उनके द्वारा पुलिस पर दबाव बनाया जा रहा था, लेकिन पुलिस द्वारा पीड़ित को आवेदन देने को कहा जा रहा था.


उन्होंने आगे कहा अभी जानकारी मिली है कि वो जो पीड़ित है, वो सदर अस्पताल में भर्ती हैं. पुलिस द्वारा किसी तरह की पढ़ाई नहीं की गई है. सदर अस्पताल में पीड़ित क्यों भर्ती हैं? उसकी जांच कराई जाएगी. फिलहाल 3 लाख 60 हजार रुपये लूट मामले में एफआईआर दर्ज कर छानबीन की जा रही है.


सहरसा सदर थाना इलाके में पटुआहा वार्ड - 6 निवासी सीएसपी संचालक मो हारून रसीद के छोटे भाई जख्मी 25 वर्षीय मो मौसीफ ने बताया कि मंगलवार को करीब ढाई बजे शहर के पूरब बाजार स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा से 3 लाख 60 हजार रुपये का निकासी किया और अपने बाईक पर सवार होकर वापस पटुआहा स्थित सीएसपी जा रहा था.


इसी दौरान नारायणा हॉस्पिटल रोड में यादव टोले के समीप एक बुलेट गाड़ी पर सवार 3 अज्ञात अपराधियों ने हथियार के बल पर उसने 3 लाख 60 हजार रूपये छीन कर फरार हो गया. वहीं, उसने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को जानकारी दी, तो पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर घटना को लेकर तहकीकात में जुट गई और आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने में जुटी रही. 


ये भी पढ़ें: घर के बाहर खेल रहा था मासूम, पड़ोसी ने 3 साल के बच्चे को घोंपा चाकू, हुई मौत


फिर मुझे थाना बुलाया और कमरे में ले जाकर मारपीट किया. पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसके साथ बेहरमी से मारपीट किया गया है. पीड़ित ने बताया कि वो मंगलवार के रात करीब 11 बजे से सदर अस्पताल आकर इलाज करवा रहा है. जहां वो बुधवार के दोपहर तक भर्ती है.


इनपुट - विशाल कुमार


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!