Saharsa Road Accident: बिहार के सहरसा में पुणे पोर्श केस जैसा मामला सामने आया है. यहां एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने सड़क किनारे बैठे तीन लोगों को कुचल दिया. जिसमें से दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीसरा अस्पताल में जिंदगी की जंग लड़ रहा है. घटना पतरघट थाना क्षेत्र के विशनपुर चिमनी के पास हुई. घायल युवक की स्थिति भी गंभीर बनी हुई है. मृतकों में शामिल एक युवक का नाम अजय सुतिहार (45 वर्षीय) दूसरे का नाम धर्मेंद्र कामत (35 वर्षीय) बताया गया है, जबकि घायल युवक का नाम जीतन कामत (25 वर्षीय) है. सभी विशनपुर पंचायत के रहने वाले बताए जा रहे हैं. घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि देर रात गर्मी की वजह से सभी लोग सड़क किनारे बैठकर हवा लगा रहे थे. इसी दौरान तेज रफ्तार से अनियंत्रित कार ने सभी को रौंद दिया. इधर घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त करते हुए चालक को हिरासत में ले लिया है. वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम करके मुआवजे की मांग करने लगे. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया.


ये भी पढ़ें- बालू माफियाओं की 'मांद' में घुसी पुलिस, तस्करी में शामिल 8 ट्रैक्टरों को किया जब्त



उधर कैमूर में उत्पाद विभाग के वाहन को ट्रक ने टक्कर मार दी. जिससे वाहन चालाक सहित 2 ASI घायल हो गए. सभी घायलों का भभुआ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना दुर्गावती थाना क्षेत्र के छज्जुपुर पोखरा के पास हुई. घायलों में उत्पाद विभाग के एएसआई कटिहार जिला के बथनाहा गांव निवासी अताउर रहमान तथा गया जिला के गुरपा थाना क्षेत्र के कोरेया गांव निवासी बृज किशोर पंडित एवं प्राइवेट चालक कैमूर जिला के रामगढ़ थाना क्षेत्र के कोरहरा गांव निवासी राजा राम बताया जा रहा है.