समस्तीपुर: समस्तीपुर में एक सनकी पति ने पत्नी की हत्या कर अपने शरीर में आग लगा ली. मामला जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र के सैदपुर वार्ड 12 की है. गंभीर रूप से जख़्मी पति को प्राथमिक उपचार के बाद पूसा अनुमंडल अस्पताल से डीएमसीएच रेफर किया गया है. इधर घटना की सूचना के बाद चकमेहसी थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गयी है. फिलहाल पति और पत्नी के बीच विवाद के कारण का स्पष्ट खुलासा नही हो सका है. मृतक महिला की पहचान मीना देवी के रूप में हुई है. वहीं जख़्मी पति की पहचान देवेन्द्र साह के रूप में हुई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बताया जाता है कि देवेन्द्र ठेला पर चाय नाश्ते की दुकान चलता था जबकि पत्नी घर पर ही किराना की छोटी दुकान संभालती थी. बीती रात पति-पत्नी ने साथ खाना खाने के बाद सोने गए. दूसरे कमरे में बच्चे सो रहे थे. रात में पति और पत्नी के बीच कब विवाद हुआ और कब देवेन्द्र में पत्नी के सिर पर वार कर हत्या की किसी को पता नहीं चला. सुबह वह अपने ठेला पर दुकान करने भी गया. जहां उसके कपड़े पर खून देख लोगों ने पूछा तो किसी को कुछ बताए बगैर घर चला आया और शरीर पर पेट्रोल छिड़क आग लगा ली.


वहीं हल्ला होने पर आसपास के लोग पहुंचे और आग बुझाई. इसी दौरान खोज करने पर लोगों ने बिस्तर पर पत्नी को मृत अवस्था में पाया. मृतका को एक पुत्र और एक बेटी है. बेटी छह साल पूर्व में ही शादी कर ससुराल जा चुकी है. वहीं पुत्र सुबह ट्यूशन पढ़ने गया था. आग बुझाने के बाद लोगों ने देवेन्द्र को इलाज के लिए पूसा अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया. वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज मामले की जांच में जुट गई है.


इनपुट- संजीव नैपुरी


ये भी पढ़ें- गिरिराज सिंह ने बोला अरविंद केजरीवाल पर हमला, कहा-उनके पास नहीं है नैतिकता नाम की कोई चीज