समस्तीपुर: समस्तीपुर में दिनदहाड़े बाइक से कोर्ट जा रहे व्यक्ति की दो बाइक पर सवार पांच की संख्या में हथियारबंद बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर हत्या कर दी. मृतक की पहचान उजियापुर थाना क्षेत्र के पचपैका गांव के शिवजी महतो के पुत्र अनिल महतो उर्फ विनोद महतो के रूप में हुई है. घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है. वहीं गांव में तनाव का माहौल है. इधर घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक का अपने सौतेले भाई के साथ काफी वर्षों से महज तीन कट्ठा जमीन का विवाद चल रहा था. बीते 27 नवंबर को मृतक विनोद के परिवार वालों के द्वारा आरोपी के परिवार के सदस्य की हत्या कर दी गई थी. इस मामले में मृतक आरोपी था और दो महीना पहले ही जेल से बाहर निकला था. मृतक विनोद उसी मामले में केस की तारीख़ पर बाइक से कोर्ट जा रहा था. इसी दो दौरान दलसिंह सराय थाना क्षेत्र के डैनी चौक एसएच 88 पर दो बाइक पर सवार पांच की संख्या में बदमाशों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दिया. जिससे वो लड़खड़ाकर बाइक से गिर गया.


जान बचाने के लिए वो भागने लगा तभी बदमाशों ने खदेड़ कर उसे गोली मार दी और फिर मौके से फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद से मृतक के परिवार में आक्रोश देखा जा रहा है. वहीं मामले की गंभीरता को देखते हुए मृतक के गांव में भारी संख्या में पुलिस कैंप कर रही है.


इनपुट- संजीव नैपुरी


 ये भी पढ़ें- Ranchi News: रांची के होटल में जिस्मफरोशी का धंधा, मुंबई, बंगाल और बिहार से लाते थे लड़कियां, 10 गिरफ्तार