छपराः Lok Sabha Election 2024: राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य चुनाव प्रचार के दौरान परसा में रोड शो किया. इस दौरान परसा के दरोगा राय चौक स्थित पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा राय के आदमकद मूर्ति पर माल्यार्पण कर आशीर्वाद लिया. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जेसीबी से उन पर फूलों की बारिश किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने कहा कि ऐसा प्यार मेरे पिता-माता, भाई को मिला है. वहीं प्यार और आशीर्वाद आज मुझे मिल रहा है. मैं उनका ऋण नहीं चुका सकती, लेकिन मैं मरते दम तक सारण और परसा की जनता की सेवा करूंगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पिता लालू प्रसाद को मैंने किडनी दी है. सारण की जनता के लिए तो मेरी जान न्योछावर है. वहीं रोड शो के दौरान पूर्व मंत्री सुरेंद्र राम, विधायक छोटेलाल राय सहित हजारों राजद कार्यकर्ताओं ने रोड शो में जगह-जगह फूल माला पहनाकर रोहिणी आचार्या का स्वागत किया.


इस दौरान परसा विधानसभा क्षेत्र के दरोगा राय चौक, सैदपुर चौक, सरायसाहो, माड़र बाजार, बनकेरवा, परसौना, बारवे, दरिहरा, विधायक छोटेलाल राय के पैतृक आवास आदि स्थानों पर कार्यकता और अन्य ने जोरदार तरीके से राजद उम्मीदवार का स्वागत किया. रोहिणी के काफिला जिधर से निकला उधर सड़कें जाम हो गई. 


इस दौरान युवाओं के बीच उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मची थी. रोड शो के दौरान राजद समर्थक राजद जिंदाबाद और लालू यादव जिंदाबाद के साथ-साथ सारण सांसद कैसा हो, रोहिणी आचार्य जैसा हो के नारे लगा रहे थे. राजद कार्यकर्ता उत्साहित थे. रोड शो के कारण थोड़ी देर के लिए जाम भी लग गया था.


बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने मंगलवार को सोनपुर स्थित बाबा हरिहर नाथ मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद सारण लोकसभा क्षेत्र से जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की है.
इनपुट- राकेश कुमार सिंह, छपरा


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: पप्पू यादव के निर्दलीय नामांकन भरने के बाद कांग्रेस ने हटाया 'हाथ'