पटना: वाल्मीकि नगर के पूर्व सांसद और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता सतीश चंद्र दुबे ने आज राज्यसभा उपचुनाव के लिए नॉमिनेशन फाइल किया. राम जेठमलानी के निधन के बाद खाली हुई सीट से बीजेपी ने उन्हें अपना उम्मीदवार बनाया है. बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशील मोदी ने सतीश चन्द्र दुबे को बिहार से राज्यसभा सदस्य बनाये जाने पर उन्हें बधाई देते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा को धन्यवाद दिया है. सतीश चंद्र दुबे शुक्रवार को दोपहर में वह अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. वहीं, गिरिराज सिंह ने भी सतीश चंद्र दुबे को बधाई दी है. साथ ही उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और सुशील मोदी को भी बधाई दी है.



सतीश चंद्र दुबे ने बीजेपी के केंद्रीय नेतृत्व को इसके लिए धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की पार्टी है मैं उसका उदाहरण हूं. मेरे जैसा कार्यकर्ता राज्यसभा का सदस्य होगा, इससे बड़ा आश्चर्य क्या होगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, जिला अध्यक्ष गंगा पांडे सभी का आशीर्वाद मिला. सभी को बधाई.


ज्ञात हो कि वाल्मीकि नगर लोकसभा सीट पर 2014 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी पूर्णमासी राम को शिकस्त दी थी. 40.44 प्रतिशत के साथ तीन लाख 64 हजार से अधिक मत पाने में वह सफल रहे था. उन्होंने कांग्रेस के पूर्णमासी राम को लगभग एक लाख 17 हजार मतों से परास्त कियाए था.