Haryana Lok Sabha Election: JJP से नलिन हुड्डा ने भरा नामांकन, दुष्यंत चौटाला रहे मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2230346

Haryana Lok Sabha Election: JJP से नलिन हुड्डा ने भरा नामांकन, दुष्यंत चौटाला रहे मौजूद

Lok Sabha Election 2024: भाजपा-जेजेपी अपने प्रत्याशियों की घोषणा पहले ही कर चुके थे. ऐसे में आज फरीदाबाद में जेजेपी ने नॉमिनेशन में बाजी मारी है. सभी पार्टी के मुकाबले जेजेपी प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने अपना नामांकन पर्चा पहले दाखिल किया.

 

Haryana Lok Sabha Election: JJP से नलिन हुड्डा ने भरा नामांकन,  दुष्यंत चौटाला रहे मौजूद

Haryana News: लोकसभा चुनाव का बिगुल बजने के तुरंत बाद सभी उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतर गए है. वहीं हरियाणा की 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव अभी होने को हैं. ऐसे में अब सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने-अपने प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. हालांकि कांग्रेस के प्रत्याशियों की घोषणा के लिए काफी समय तक इंतजार करना पड़ा. 

JJP ने नॉमिनेशन में मारी बाजी
भाजपा-जेजेपी अपने प्रत्याशियों की घोषणा पहले ही कर चुके थे. ऐसे में आज फरीदाबाद में जेजेपी ने नॉमिनेशन में बाजी मारी है. सभी पार्टी के मुकाबले जेजेपी प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने अपना नामांकन पर्चा पहले दाखिल किया. फरीदाबाद से जेजेपी प्रत्याशी नलिन हुड्डा का नॉमिनेशन करवाने के लिए JJP पार्टी के नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला विशेष रूप से फरीदाबाद पहुंचे. सबसे पहले उन्होंने फरीदाबाद के सेक्टर 65 स्थित नवनिर्मित JJP कार्यालय का उद्घाटन किया. उसके बाद भारी संख्या में एकत्रित JJP कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर रैली के रूप में नामांकन दाखिल करवाया.

ये भी पढ़ें- बिना दूल्हे की बारात, बिना ड्राइवर की गाड़ी है INDI Alliance- कृष्णपाल गुर्जर

नामांकन प्रक्रिया हुई शुरू
उससे पहले प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि प्रदेश की 10 सीटों पर JJP ने अपने प्रत्याशी खड़े किए हैं. कांग्रेस में सभी सीटों पर अंतर कलह है. कांग्रेस के अंदर की परेशानी केवल एक सीट का नहीं है. पिता ने अपने पुत्र मोह में पूरी कांग्रेस का बलिदान देने की तैयारी कर ली है. जनता समझती भी है और देखती भी है कि किस तरह से भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बीजेपी का साथ देकर पुत्र मोह में और कांग्रेसी नेताओं का बलिदान दिया है. जनता मत के अधिकार से इसका जवाब देगी. बता दें कि हरियाणा में लोकसभा चुनाव 25 मई को होगा. ऐसे में सोमवार 29 अप्रैल से अधिसूचना जारी होने के साथ ही सूबे में नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

Input- Amit Chaudhary 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news