लालू यादव से मुलाकात करने के बाद बोले शत्रुघ्न सिन्हा, जल्द करूंगा राहुल गांधी से मीटिंग
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar503187

लालू यादव से मुलाकात करने के बाद बोले शत्रुघ्न सिन्हा, जल्द करूंगा राहुल गांधी से मीटिंग

शत्रुघ्न सिन्हा ने रांची रिम्स में लालू यादव से मुलाकात की है.

लालू यादव से मुलाकात करने रांची पहुंचे थे शत्रुघ्न सिन्हा.

रांचीः आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से शनिवार का दिन मुलाकात का होता है. ऐसे में कोई न कोई राजनेता शनिवार को लालू के दरबार में जरूर पहुंचते हैं. ऐसे में 2 मार्च को शनिवार के दिन बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात करने पहुंचे थे. आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने अब तक साफ नहीं किया है कि वह किस पार्टी से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. वहीं, उन्होंने रिम्स में राहुल गांधी से भी मुकालात करने के खुले संकेत दिए.

रिम्स में लालू यादव से मुलाकात करने के लिए शनिवार को बीजेपी के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा पहुंचे थे. उन्होंने कहा कि लालू यादव से उनका पारिवारिक संबंध है इसलिए वह उनका हालचाल लेने के लिए आए हैं. हालांकि यह सबको पता है कि वह लालू यादव से सियासत की बातें ही करने आए थे.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अभी वह अपनी बात साफ नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि अभी सस्पेंस बरकरार रहेगा. उन्होंने कहा कि यह बेहतरी के लिए है. वह आगे सोच समझ कर फैसला लेंगे. इसिलए अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा.

वहीं, राहुल गांधी को रांची की रैली के लिए शत्रुघ्न सिन्हा ने धन्यवाद दिया. वहीं, उनसे राहुल से मुलाकात की बातें पूछी गई तो उन्होंने कहा कि आज उनसे वह मुलाकात नहीं करेंगे. लेकिन इसमें कोई गुंजाइस नहीं है कि वह जल्द ही राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे.

वहीं, शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव को एक परिपक्व नेता बताया और कहा कि तेजस्वी यादव की बेहतर छवि है. इसके साथ ही पाकिस्तान को आंख दिखाते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि देश का हर एक इंसान देश के साथ है. उन्होंने कहा कि इस वक्त मसला दोस्त का नहीं, बल्कि देश का है.