शेखपुरा: Sheikhpura News: बिहार के शेखपुरा में एक महिला ने पुलिस पर जबरन देर रात घुस कर मारपीट का आरोप लगाया है. शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के मलिल चक गांव निवासी नीतू देवी ने स्थानीय बरबीघा थाना पर घर में घुस मारपीट का आरोप के संबंध में शेखपुरा समाहरणालय पहुंच एसपी, एसडीपीओ को आवेदन दे कर पूरे मामले की जांच कर दोषी पुलिस अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस संबंध में पीड़िता ने बताया कि स्थानीय पुलिस द्वारा सोमवार की देर रात घर पहुंच दरवाजा खोलने का दबाव बनाया गया. जबकि मेरे किसी परिवार पर कोई केस दर्ज नहीं है, फिर भी पुलिस द्वारा घर का दरवाजा खोलने का दबाव बनाया गया और दरवाजा नहीं खोलने पर पुलिस पर घर का दरवाजा तोड़ पुलिस जवान द्वारा मारपीट का आरोप लगाया.


यह भी पढ़ें- Gaya Wolf Attack: अपने परिवार को लेकर बेहद सजग होते हैं भेड़िये, इनके बच्चे को नुकसान पहुंचने पर ये तबाह कर देते हैं पूरा इलाका


पीड़िता ने बताया कि मेरे घर में कोई पुरुष नहीं होने पर भी पुलिस जवान जबरन घर घुस गए और मारपीट का आरोप लगाया. जबकि पीड़िता ने कहा कि स्थानीय थाना द्वारा महिला पुलिस जवान के बगैर जबरन घुस मारपीट की गई. जिसको लेकर एसपी सहित अन्य वरीय अधिकारियों को आवेदन देकर संबंधित थाना के पुलिस जवान और अधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की. जबकि इस संबंध में एसडीपीओ ने कहा पुलिस द्वारा महिला के साथ पुलिस जवान के पिटाई के आरोप को गलत बताया. 


जबकि महिला के देवर पर एससी/एसटी थाना में केस दर्ज है. जिसको लेकर एससी/एसटी थाना द्वारा रेड पर गांव जाने की बात कही और महिला द्वारा अपने देवर को पुलिस से बचा भागने की बात कही. जबकि पुलिस द्वारा किसी भी रेड में महिला जवान की होने की बात कही. उन्होंने कहा कि सभी थानों में महिला पुलिस जवानों की उपलब्धता है और किसी भी रेड में महिला जवान के शामिल होने की बात कही है. जबकि महिला द्वारा लगाए गए सभी आरोप को गलत बताया.


इनपुट- रोहित कुमार, शेखपुरा  


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!