शेखपुरा: बिहार के शेखपुरा में बाइक चेकिंग कर रहे होमगार्ड जवान को बाइक सवार ने टक्कर मार दी. जिससे होमगार्ड जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जबकि टक्कर के बाद बाइक सवार भी सड़क पर गिर गया. जिससे वह भी जख्मी हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, दशहरा पर्व को लेकर शेखपुरा पुलिस काफी सतर्क है और शांतिपूर्ण पर्व संपन्न कराए जाने को लेकर विशेष वाहन चेकिंग अभियान चला रही है. इसी दौरान शेखपुरा जिले के माहुली थाना पुलिस द्वारा सोहदी मोड़ के पास विशेष वाहन जांच अभियान चला रहा है. इस दौरान एक बुलेट सवार को जैसे ही पुलिस जवानों ने रुकवाना चाह तो बुलेट सवार पुलिस को चकमा दे भागना चाहा. इस दौरान बाइक तेजी से भागने के दौरान एक होमगार्ड को टक्कर मार भगाने लगा. 


यह भी पढ़ें- Indian Railway: बिहार के इस स्टेशन पर नहीं है स्पेशल ट्रेन के टिकट और रिजर्वेशन की सुविधा, वापस लौट रहे यात्री


इसी बीच टक्कर के कारण बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक सवार सड़क पर गिर गया. आनन फानन में दोनों को बेहतर इलाज के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल में लाया गया. जहां होमगार्ड को गंभीर चोटे आई है. जबकि बाइक सवारी युवक भी चोटिल हुआ है. जानकारी देते हुए माहुली थाना अध्यक्ष जल भारत राय ने कहा कि पुलिस द्वारा सोहदी मोड़ के पास वाहन चेकिंग अभियान चला रहा था. इसी बीच बुलेट सवार पुलिस से बचने भागना चाहा और रोकने पर एक होमगार्ड को टक्कर मार भगाने के दौरान सड़क पर गिर गया. जबकि इस घटना में माहुली थाना में तैनात होमगार्ड जवान उदय चौहान गंभीर रूप से जख्मी हो गया. 


वहीं इस घटना को अंजाम देने वाले बाइक सवार को माहुली थाना के सोहदी गांव निवासी चंदन कुमार को भी पुलिस इलाज के लिए सदर अस्पताल लाई है. जहां होमगार्ड और युवक का इलाज जारी है. इस संबंध में माहुली थाना अध्यक्ष जलभरत राय ने कहा कि पुलिस द्वारा दोनों को इलाज के लिए शेखपुरा लाया गया है. जहां चिकितकों ने घायल होमगार्ड जवान को गंभीर अवस्था में रेफर कर दिया है. जबकि पुलिस को टक्कर मारने वाले युवक को गिरफ्तार कर पूछताछ कर कानूनी कारवाई किए जाने की बात कही है.


इनपुट- रोहित कुमार, शेखपुरा 


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!