बिहार: सुशील मोदी के ट्वीट पर बरसे शिवानंद तिवारी, कहा...

डिप्टी सीएम पर निशाना साधते हुए आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि सुशील मोदी कौन होते हैं सवाल उठाने वाले. सुशील मोदी पहले ये बताएं कि उन्होंने किस आधार पर एनपीआर को लेकर पार्टी दफ्तर में घोषणा की.

बिहार: सुशील मोदी के ट्वीट पर बरसे शिवानंद तिवारी, कहा...
शिवानंद तिवारी ने सुशील मोदी पर निशाना साधा है.

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने रविवार को ट्वीट कर कहा था झारखंड में सत्ता परिवर्तन होने के बाद से लगातार जेल मेनुअल का उल्लंघन किया जा रहा है. इसके परिणाम स्वरूप आरजेडी प्रमुख लालू यादव को ढील दी जा रही है और वह लगातार रिम्स में जनता दरबार लगा रहे हैं.

सुशील मोदी के ट्वीट पर बिहार की सियासत गर्मा गई. डिप्टी सीएम पर निशाना साधते हुए पूर्व सांसद और आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने कहा कि सुशील मोदी कौन होते हैं सवाल उठाने वाले. सुशील मोदी पहले ये बताएं कि उन्होंने किस आधार पर एनपीआर को लेकर पार्टी दफ्तर में घोषणा की. इससे पता चलता है कि सरकार और पार्टी में कोई अंतर नहीं रहा.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि कुल लोग लालू यादव से मिलने चले गए तो मुलाकात हो गई. वहीं, राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के प्रधान महासचिव माधव आनंद ने कहा कि सुशील मोदी का राजनीति जीवन लालू यादव पर आरोप लगाने में निकल गया. उन्होंने कहा कि लालू यादव कोई आतंकवादी नहीं हैं. माधव आनंद ने कि सुशील मोदी लालू फोबिया से ग्रसित हैं.

वहीं, बीजेपी नेता नवल किशोर यादव ने कहा किलालू यादव सिस्टम से चलने वाले व्यक्ति नहीं हैं. उनको दरबार लगाने की पुरानी आदत है. नवल किशोर यादव ने कहा कि जब तक बीजेपी की सरकार झारखंड में थी, तब तक इसपर नियंत्रण रहा. लेकिन हेमंत सोरेन की सरकार लालू यादव के भरोसे चल रही है. उन्होंने कहा कि लालू यादव को जानना चाहिए कि जेल के कुछ कायदे होते हैं.