हैदराबाद एनकाउंटर को JDU नेता ने बताया सही कदम, रंजीत रंजन ने किया पुलिस को सैल्यूट

रंजीत रंजन के मुताबिक, मानवाधिकार की बात करने वालों को समझना चाहिए कि यह सीधा मैसेज पुलिस प्रशासन ने दिया है. इस पर उन्हें अपनी रोटी नहीं सेकनी चाहिए.

हैदराबाद एनकाउंटर को JDU नेता ने बताया सही कदम, रंजीत रंजन ने किया पुलिस को सैल्यूट
कांग्रेस-JDU ने की हैदराबाद एनकाउंटर की सराहना. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली/पटना: बिहार सरकार में संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने हैदराबाद रेप कांड के आरोपियों के एनकाउंटर को सही करार दिया है. उन्होंने इसे जनता की मांग करार दिया है साथ ही कहा कि हैदराबाद घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम है. मंत्री ने कहा कि पुलिस प्रशासन ने तत्कालीन स्थिति को देखकर जो निर्णय लिया है उससे कहीं न कहीं सीधा संदेश जाएगा. ऐसे जघन्य अपराध करने वालों तक संदेश जाएगा.

वहीं, इस मामले पर कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता और एआईसीसी की सचिव रंजीत रंजन ने कहा कि आज का दिन अच्छा है. आज किसी की रेप की खबर नहीं आई है बल्कि रेप के आरोपियों के एनकाउंटर की खबर आई है.

तेलंगाना गैंगरेप-मर्डर केस: जहां आरोपियों ने दिखाई थी दरिंदगी, पुलिस ने वहीं किया एनकाउंटर

रंजीत रंजन ने उन पुलिसकर्मियों को सैल्यूट किया जो इस एनकाउंटर में शामिल थे. रंजीत रंजन के मुताबिक, मानवाधिकार की बात करने वालों को समझना चाहिए कि यह सीधा मैसेज पुलिस प्रशासन ने दिया है. इस पर उन्हें अपनी रोटी नहीं सेकनी चाहिए.

आपको बता दें कि तेलंगाना की डॉक्‍टर दिशा (काल्पनिक नाम) के गैंगरेप-मर्डर केस के चारों आरोपियों को पुलिस आज देर रात घटनास्‍थल पर ले गई थी. क्राइम सीन को रीक्रिएट करने के लिए उनको उसी जगह पर ले जाया गया था जहां इन्‍होंने दरिंदगी दिखाई थी. पुलिस के मुताबिक, उस दौरान आरोपियों ने वहां से फरार होने की कोशिश की. पुलिस से बचने के लिए उन पर पत्‍थर भी फेंके. लिहाजा पुलिस ने आत्‍मरक्षा में एनकाउंटर कर चारों आरोपियों को मार गिराया.