सीतामढ़ी: सीतामढ़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सभा को संबोधित किया. इस दौरान अमित शाह ने कहा, आप बताओ कि राम मंदिर बनना चाहिए था या नहीं. कांग्रेस और राजद के लोग राम मंदिर को लटकाते और भटकाते रहे पर मोदी जी को आपने आशीर्वाद दिया तो 500 साल का इंतजार खत्म हो गया और राम मंदिर बनकर तैयार हो गया. प्राण प्रतिष्ठा में लालू जी, उनके बेटे, खड़गे जी और राहुल बाबा को निमंत्रण दिया गया पर वे नहीं पहुंच पाए, क्योंकि वे वोटबैंक की राजनीति करते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमित शाह बोले, लालू जी की पॉलिटिक्स केवल अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने की है. वह पिछड़ा और अतिपिछड़ों का विरोध करने वाली कांग्रेस की गोद में बैठकर राजनीति कर रहे हैं. राजीव गांधी ने मंडल आयोग की रिपोर्ट लागू करने का विरोध किया था. महिलाओं को आरक्षण देने का विरोध भी कांग्रेस कर रही थी. मोदी जी आए तो पिछड़ा वर्ग के लिए आयोग बनाया और उसे संवैधानिक मान्यता भी दिलवाई. केंद्र की संस्थाओं में ओबीसी आरक्षण भी दिया. महिलाओं को भी आरक्षण दिया.


अमित शाह ने यह भी कहा, मोदीजी ने कोराना का टीमा मुफ्त में लगवाने की व्यवस्था की पर राहुल गांधी और तेजस्वी यादव टीके का विरोध कर रहे थे. वे इसे मोदी टीका कह रहे थे और बोल रहे थे कि इसे मत लगवाना. रात के अंधेरे में राहुल बाबा और उनकी बहन ने टीका ले लिया.


अमित शाह ने कहा, लालू जी 15 साल तक बिहार के सीएम रहे. केंद्र में मंत्री भी रहे. आपने बिहार को कितना पैसा दिया. आपने 2 लाख 80 हजार करोड़ रुपये दिए थे. पीएम मोदी ने अब तक 11 लाख 23 हजार करोड़ रुपये बिहारवासियों को देने का काम किया है.


अमित शाह ने लालू यादव से सवालिया लहजे में पूछा, पुनौरा धाम के लिए आपने क्या किया. मोदी जी पुनौरा धाम, रामायण सर्किट के लिए काम कर रहे हैं. चीनी मिल भी जल्दी चालू हो जाएगा. इसकी जिम्मेदारी भाजपा की है. चीनी मिल में इथेनॉल, चीनी और गुड़ भी बनेंगे. इसका मुनाफा किसानों को सीधा बैंक अकाउंट में मिलेगा. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव जी की तेल पिलावन रैली से विकास नहीं होने वाला है.


ये भी पढ़ें- Alamgir Alam Remand: मंत्री आलमगीर आलम को झटका, PMLA कोर्ट ने 6 दिनों की रिमांड पर भेजा