Sitamarhi News: सीतामढ़ी से एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक शाखा बैरगनिया के ग्राहकों के साथ करोड़ों रुपए के फर्जीवाड़ा का मामला सामने आया है. ग्राहकों ने बैंक शाखा पर जमकर हंगामा किया. हंगामे के बाद क्षेत्रीय प्रबंधक प्रभात कुमार ने मामले की जांच कर दोषी बैंककर्मियों के विरुद्ध करवाई करने के साथ ग्राहकों की राशि वापस करने का आश्वासन दिया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैंक में शोर शराबा किया गया


मिली जानकारी के अनुसार, एक खाताधारी ग्राहक जब बैंक से पैसा निकालने गया तो उन्हें पता चला कि उनके खाते में पर्याप्त राशि नहीं है, उसके बाद बैंक में शोर शराबा किया गया. उसके बाद धीरे-धीरे इस बात का पता अन्य ग्राहकों को भी चला करीब एक दर्जन ग्राहक अपना-अपना खाता चेक कराने पहुंचे. जो भी ग्राहक अपना खाता चेक कराया उन सभी के खाते से राशि गायब थी.


इस तरह बैंक में ग्राहकों की भीड़ लग गई


इस तरह बैंक में ग्राहकों की भीड़ लग गई. ग्राहकों का हुजूम बैंक में हंगामा कर राशि वापस करने की मांग पर अड़े रहे. घटना की सूचना पर क्षेत्रीय प्रबंधक प्रभात कुमार बैंक पहुंच कर मामले की जांच शुरू कर दी है. फिलहाल, बैंक में हंगामे की स्थिति है, जिसको देखकर बैंक परिसर में पुलिसकर्मियों की तैनात की गई और ग्राहकों को आश्वासन दे कर शांत कराया गया है.


यह भी पढ़ें: Bihar News: बिहार में कई जिले के बदले गए एसपी, 15 IAS का भी ट्रांसफर


पांच करोड़ की राशि बैंक के खाताधारकों के खाते से गायब


बताया जा रहा है तकरीबन पांच करोड़ की राशि बैंक के खाताधारकों के खाते से गायब है. बैंक अधिकारी मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे है. हालांकि, बैंक अधिकारी सामने बोलने से किया परहेज कर रहे हैं.


रिपोर्ट: त्रिपुरारी शरण