सीवान: Siwan Viral Video: बिहार के सीवान में जनवितरण प्रणाली अनाज की कालाबाजारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से संबंधित विभाग के अधिकारी हरकत में आ गए है. भगवानपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी ने जांच का आदेश भी दे दिया हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ई रिक्शा पर रखे जा रहे अनाज के कई बोरे 
वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कुछ युवक एक मकान के कमरे से अनाज के बोरे को ई रिक्शा पर रखते हुए नजर आ रहे हैं. काफी मात्रा में अनाज के बोरे को ई रिक्शा पर रखा गया था. जिसकी तस्वीर स्थानीय युवक ने अपने कैमरे में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद वीडियो वायरल करने वाले युवक को पीडीएस डीलर के द्वारा धमकी दी जा रही है. 


यह भी पढे़ं- Bihar News: दाह संस्कार में शामिल होने पहुंचे मुखिया की गोली मारकर हत्या, घटना से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर जताया विरोध


गांव के पीडीएस दुकानदार सुमन कुमारी के मकान का वीडियो 
बताया जा रहा है कि यह वीडियो एक दिन पूर्व भगवानपुर प्रखंड के महम्मदपुर पंचायत के रामपुर गांव के पीडीएस दुकानदार सुमन कुमारी के मकान का है. हालांकि ZEE मीडिया इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. 


वहीं वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद भगवानपुर प्रखंड विकास पदाधिकारी कुमार विशाल ने कहा कि वीडियो संज्ञान में आया है, जांच कर त्वरित कार्रवाई की जाएगी.


यह भी पढ़ें- Bihar Richest District: बिहार के 38 जिलों में कौन सा सबसे अमीर?


इनपुट- अमित कुमार सिंह 


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!