Siwan News: सीवान में भाजपा के पूर्व जिला मंत्री और वार्ड 22 के पार्षद के पति सुभाष चौहान से एक करोड़ रुपए की रंगदारी की मांग की गई है. किसी अज्ञात व्यक्ति ने कॉल कर रंगदारी की मांग की है.वहीं 10 दिनों के अंदर एक करोड़ रुपए नहीं देने पर हत्या करने की धमकी दी हैं. जिसकी जानकारी सुभाष चौहान नगर थाने में पहुंचे सदर एसडीपीओ को दी है. मामला नगर थाना क्षेत्र का है. सुभाष चौहान पूर्व भाजपा जिला मंत्री रह चुके है. अभी फिलहाल में वो वार्ड पार्षद के पति और नोनिया महासंघ के जिला अध्यक्ष है. बताया जा रहा है कि सुभाष चौहान के मोबाइल पर 12 बजकर 1 मिनट पर कॉल आया, जब उन्होंने कॉल उठाया तो उधर से बोला गया कि तुम 10 दिन के अंदर एक करोड़ रुपए दे दो नहीं तो तुम्हारी 10 दिन के अंदर हत्या कर दी जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद सुभाष चौहान ने पूछा कि आप कहीं दूसरे जगह तो फोन नहीं लगाए हो तो फोन पर अगला बोला कि नहीं मैं सुभाष चौहान के पास फोन लगाया हूं. इतना कह कॉल करने वाले शख्स ने फोन कट कर दिया. उसके बाद इनके द्वारा लगातार कॉल लगाया जा रहा तो नंबर स्विच ऑफ और बिजी आ रहा है. सुभाष चौहान ने इसकी जानकारी नगर थाना पहुंचे सदर एसडीपीओ अजय कुमार सिंह को दी और न्याय की गुहार लगाई है. मामला सामने आने के बाद सीवान पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


ये भी पढ़ें- कार में ट्रक ने मारा स्क्रैच तो दबंगों ने खलासी को चाकुओं से गोदा, पुलिस ने 1 को धरा


इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर एसडीपीओ ने भी जांच की है. सुभाष चौहान से काफी पूछताछ की गई है. नगर थाना प्रभारी राजू कुमार ने बताया कि अभी तक धमकी के मामले में कोई आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने के बाद तुरंत जांच की जाएगी. जिसने भी धमकी दी है, उसकी गिरफ्तारी का प्रयास किया जाएगा.


बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!