Siwan News: सीवान में बसंतपुर थाना क्षेत्र के मलमलिया चौक के ओवर ब्रिज के ऊपर एक कार में अचानक से आग लग गई. देखते ही देखते कार धूं-धूं कर जलने लगी. कार में सवार लोगों ने किसी तरह से कूद कर अपनी जान बचाई. बताया जा रहा है कि कार एक बारात में जा रही थी और कार में दूल्हा सवार था. बताया जा रहा है कि दूल्हे की बारात छपरा से सीवान आ रही थी.तभी मलमलिया चौक के ओवर ब्रिज पर दूल्हे की कार में अचानक आग लग गई. आग लगने के बाद कार लॉक हो गई. बारात में जा रहे साथ के लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद कार के लॉक को तोड़ा, जिसके बाद दूल्हे सहित कार सवार सभी लोगों ने कूदकर अपनी जान बचाई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस अगलगी की घटना से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. कुछ ही देर में कार धूं-धूं करके जलकर राख हो गई. इस घटना के बाद दूसरे वाहन की मदद से दूल्हे सहित कार सवार लोगों को सीवान लाया गया. इससे पहले जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के चक्कर मैदान रोड पर होमगार्ड के प्रदेश अध्यक्ष अरुण ठाकुर की कार में आग लग गई थी. इस हादसे में अरुण ठाकुर सहित कार में सवार अन्य लोगों ने किसी तरह से अपनी जान बचाई थी. दमकल की दो गाड़ियों ने करीब आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद काबू पाया था. 


ये भी पढ़ें- नमस्ते बिहार! न परमिट न बीमा, खिड़की पर प्लाईबोर्ड, दिल्ली के पहाड़गंज से संचालन, कौन


वहीं झारखंड के तिसरी प्रखण्ड के पलमरुआ गांव में भी एक ऐसा ही हादसा हुआ था. यहां बारात से लौट रही दूल्हे की कार में पटाखे की चिंगारी से भीषण आग लग गई थी. इस घटना में दूल्हा तो बाल-बाल बच गया था, लेकिन गाड़ी में बैठी तीन लड़कियां मामूली रूप से झुलस गईं थीं. कार भी जलकर स्वाहा हो गई थी. जानकारी के अनुसार, दूल्हे की कार में शक्तिशाली पटाखा रखा था, जिसके फटने के बाद जोर की आवाज हुई और दूल्हे की कार में आग लग गई.