close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः अतिक्रमण हटाने गई पुलिस बल पर पथराव, आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल

 भोजपुर जिला में अतिक्रमण हटाने गई पुलिस बल पर आक्रोशित ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. इस दौरान गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस बल पर जम कर पथराव करते हुए, उन्हें मौके से खदेड़ दिया.

बिहारः अतिक्रमण हटाने गई पुलिस बल पर पथराव, आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल
आरा में अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पर हमला कर दिया गया.

मनीष कुमार/आराः बिहार के भोजपुर जिला में अतिक्रमण हटाने गई पुलिस बल पर आक्रोशित ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. इस दौरान गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस बल पर जम कर पथराव करते हुए, उन्हें मौके से खदेड़ दिया. इस घटना में करीब आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी जख्मी हो गए है. जिन्हें तत्काल इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

घटना जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के भरौली गांव की है. बताया जा रहा है कि शाहपुर थाना क्षेत्र के भरौली गांव में कुछ दबंग लोगों द्वारा जबरदस्ती जमीन पर अतिक्रमण कर लिया गया था. जिसकी सूचना पर शाहपुर थाना पुलिस अतिक्रमणकारियों से जमीन खाली कराने के लिए जैसे ही मौके पर पहुंची, अतिक्रमणकारी पुलिस को देख आक्रोशित हो गए और उनके द्वारा पुलिस बल पर हमला बोल दिया गया.

आक्रोशित ग्रामीणों ने पहले पुलिस बल के साथ धक्का मुक्की की, फिर उसके बाद उनके ऊपर अचानक पथराव शुरू कर दिया. जिसमें करीब आधा दर्जन से ऊपर पुलिसकर्मी जख्मी हो गए. जख्मी पुलिसकर्मी व पुलिस बल के अन्य और जवान किसी तरह से मौके से भाग कर अपनी जान बचाई.

वहीं, पथराव के दरम्यान घायल हुए पुलिसकर्मियों को तत्काल इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया है. जहां फिलहाल चिकित्सकों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है.

बहरहाल, अतिक्रमण हटाने गई पुलिस पुलिस पर पथराव के बाद गांव में तनाव का माहौल कायम हो गया है. फ़िलहाल भोजपुर एसपी शुशील कुमार के निर्देश पर मौके पर जिला मुख्यालय से अतिरिक्त पुलिस बल को भेज दिया गया है और स्थिति संभालने की कोशिश की जा रही है.