सुपौल : सुपौल के कोसी नदी में शनिवार दोपहर एक किशोर डूब गया था. घटना के करीब 18 घंटे बाद कोसी नदी में डूबे किशोर का शव बरामद हो गया है. स्थानीय गोताखोरों ने नदी में तैरते मो मुजाहिद के शव को बरामद किया है. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. पुलिस ने शव को पीड़ित परिवार को सौंप दिया है. पुलिस का कहना है कि कोसी नदी में किशोर कैसे डूबा इसकी जांच चल रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के लिए बता दें कि नदी थाना क्षेत्र के सिसौनी के समीप कोसी नदी में नहाने के दौरान कल दोपहर सिसौनी निवासी 15 वर्षीय मो मुजाहिद नदी में डूब गया था. जिसके बाद कोसी नदी में डूबने से लापता सिसौनी वार्ड न 3 निवासी 15 वर्षीय मो मुजाहिद की गोताखोरों द्वारा तलासी की जा रही थी. देर शाम तक एनडीआरएफ की टीम के नहीं पहुंचने से लोगों में आक्रोश था. हालांकि बताया गया कि देर शाम एनडीआरएफ की टीम पहुंची, लेकिन अंधेरा हो जाने की वजह से खोजबीन शुरू नहीं की गई.


जानकारी दी गई की आज जैसे ही एनडीआरएफ की टीम नदी किनारे पहुंची और खोजबीन शुरू की जाती. इसी बीच स्थानीय लोगों को घटना स्थल से कुछ दूरी पर नदी में एक शव तैरता हुआ नजर आया. जिसके बाद ग्रामीणों ने शव को नदी से निकाला तो देखा की वो शव मो मुजाहिद का था. शव बरामद होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.


इनपुट- सुभाष झा


ये भी पढ़िए- छपरा हिंसा के बाद एसपी गौरव मंगला पर गिरी आयोग की गाज, नए एसपी होंगे डॉ. कुमार आशीष