सुपौलः Supaul Crime: बिहरा के सुपौल के सदर प्रखंड के लौकहा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरुआरी में जमीन विवाद को लेकर गोली चलने का मामला सामने आया है. जिसमे एक युवक को गोली लगी है. घायल को एक निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बाहर रेफर कर दिया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है और घटना की जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घटना के संबंध में बरुआरी निवासी घायल मासूम उर्फ विवेक सिंह ने बताया कि दोपहर में वो अपने बगान को देखने गए हुए थे. जहां कुछ लोग पहले से बैठे हुए थे. उसके हाथ में हथियार भी था. टोकने पर उन लोगों ने उस पर गोली चला कर वहां से भाग गए. जिसमें विवेक उर्फ मासूम को गोली लग गई. घटना की जानकारी मिलते ही घायल के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और घायल विवेक को सदर बाजार के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज शुरू किया गया. 


घटना की जानकारी मिलते ही लौकहा थाना की पुलिस और सदर पुलिस भी घायल के पास पहुंचा. जहां घायल मासूम उर्फ विवेक से घटना की बाबत पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी है. इधर गोली लगने से घायल विवेक कुमार उर्फ मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है. मौके पर मौजूद डॉक्टर ने कहा कि एक गोली घायल के सीने फंसी हुई लग रही है. घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया गया है.


घटना से इलाके में दहशत का आलम है. मामला क्या है और गोली क्यों चली इस बात की पुलिस बारीकी से जांच शुरू कर दी है. इस बाबत एसपी शैशव यादव ने बताया कि पेड़ काटने को लेकर आपसी विवाद में गोली चली है. एक व्यक्ति को गोली लगी है, जिसे बाहर रेफर किया गया है. घटना की जांच की जा रही है.
इनपुट- सुभाष चंद्रा, सुपौल


यह भी पढ़ें-  राहुल गांधी से भी ज्यादा अमीर हैं भागलपुर के कांग्रेस प्रत्याशी अजीत शर्मा, जेडीयू प्रत्याशी अजय मंडल तो कही ठहरते ही नहीं