सुपौल: सुपौल पुलिस ने एक सप्ताह पहले हुए हत्याकांड की गुत्थी सुलझा ली है. जिसमें पुलिस ने बताया है कि पिस्टल चेक करने के दौरान भूलवश बेटे के द्वारा ही पिता को गोली लग गई थी. जिसमें शिवचंद्र मुखिया की मौत हो गई थी. पुलिस ने घटना में उपयोग पिस्टल को भी बरामद कर लिया है. वहीं (आरोपी) मृतक के 17 वर्षीय पुत्र विधि विरुद्ध किशोर को किशोर न्याय परिषद के समक्ष प्रस्तुत कर दिया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल 14 अगस्त की रात को सुपौल सदर थाना क्षेत्र के मल्हनी वार्ड नंबर 1 में एक मछली व्यवसायी शिवचंद्र मुखिया की गोली लगने से मौत हो गई थी. जिसके बाद पुलिस ने कांड दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर घटना के उद्भेदन के लिए SDPO सुपौल के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. एसडीपीओ आलोक कुमार ने बताया कि इस घटना में पीड़ित परिवार द्वारा किसी को आरोपी नहीं बनाया गया था. लिहाजा वैज्ञानिक अनुसंधान और गुप्तचरों से जानकारी इकट्ठा कर घटना की जांच शुरू की गई. तो पता चला कि मृतक के छोटे पुत्र जिसकी उम्र 17 साल के करीब है. उससे पिस्टल देखने के क्रम में भूलवश गोली चल गई थी.


ये भी पढ़ें- Kakolat Waterfall: ककोलत जलप्रपात में आई बाढ़, अचानक बढ़े पानी से मची अफरा-तफरी


जिसमें गोली उसके पिता शिवचंद्र मुखिया को कंधे में लग गई थी. जिसके बाद घायल शिवचंद्र मुखिया को अस्पताल ले जाया गया. लेकिन अस्पताल जाने के क्रम में ही शिवचंद्र मुखिया की रास्ते मे ही मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी विधि विरुद्ध किशोर से पूछताछ कर घटना में प्रयुक्त पिस्टल एक पोखर से बरामद कर लिया है, साथ ही दो मैगजीन और दो गोली भी बरामद किया गया है.


इनपुट- सुभाष चंद्रा


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!