सुपौलः Supaul News: बिहार के सुपौल के पिपरा थाना और त्रिवेणीगंज थाना इलाके के सीमावर्ती क्षेत्र में अवस्थित श्याम नगर बाजार के व्यापारियों में अपराधियों के डर से दहशत व्याप्त है. पुलिस द्वारा समुचित पहल नहीं किए जाने से दुकानदार आक्रोशित भी है. इसी बात को लेकर दहशत के दौर से गुजर रहे दुकानदारों ने आज पूरा श्यामनगर बाजार बंद कर पुलिस प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज श्यामनगर बाजार के तमाम दुकानदार दुकान बंद कर शिव मंदिर प्रांगण में बैठक किया और एक आवेदन तैयार किया है. जिसमे सभी दुकानदारों ने हस्ताक्षर किया है. कहा गया है कि यह आवेदन एसपी सहित डीआईजी और उच्चाधिकारी को दिया जाएगा और उनसे दुकानदारों के सुरक्षा की गुहार लगाई जाएगी.


दरअसल, दुकानदारों का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से श्यामनगर बाजार के दुकानदारों से अपराधियों द्वारा धमकाने और रंगदारी की मांग की जा रही है. बताया गया है कि कल भी एक कपड़े के दुकानदार राजकुमार चौधरी से दुकान में घुसकर अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर रुपए लूट लिए हैं. लेकिन जब इसकी शिकायत स्थानीय पिपरा थाना को दी गई तो पुलिस द्वारा समुचित पहल नहीं की गई. 


जिससे तमाम दुकानदार अपराधियों के डर से दहशत में है और इस बात को लेकर आज श्यामनगर बाजार के तमाम दुकानदार अपनी अपनी दुकान बंद कर एक सामूहिक बैठक किया है और तमाम दुकानदारों द्वारा हस्ताक्षरित आवेदन एसपी को देने का निर्णय लिया है. कहा गया है कि आवेदन की प्रतिलिपि डीआईजी सहित पुलिस विभाग के उच्चाधिकारी को भी दिया जाएगा. दुकानदारों की मांग है कि उन्हें समुचित सुरक्षा मुहैया कराया जाए ताकि वे लोग बिना किसी भय के व्यवसाय कर सकें. कहा जब तक उन्हें समुचित आश्वासन नहीं मिल जाता वे लोग दुकान नहीं खोलेंगे.


मालूम हो कि स्यामनगर बाजार का कुछ भाग पिपरा थाना क्षेत्र में अवस्थित है और कुछ भाग त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र में पड़ता है. हालांकि इस मामले को लेकर फिलहाल पुलिस प्रशासन कुछ भी बोलने से परहेज कर रही है.


इनपुट- सुभाष चंद्रा, सुपौल।


यह भी पढ़ें- 'काराकाट से चुनाव लड़ने से कोई रोक नहीं सकता', पवन सिंह ने केंद्रीय मंत्री आरके सिंह को दिया करारा जवाब