close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना बारिश: सुरेश शर्मा बोले- 'दोषियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होगी कि आगे कोई हिम्मत नहीं करेगा'

सुरेश शर्मा मे कहा कि अगर अधिकारी ठीक होते तो आज यह हालत नहीं होती. हमारी कोशिश है कि पहले जनता की समस्या दूर की जाए उसके बाद जांच होगी.

पटना बारिश: सुरेश शर्मा बोले- 'दोषियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई होगी कि आगे कोई हिम्मत नहीं करेगा'
सुरेश शर्मा ने दोषी अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है.

पटना : बिहार सरकार में नगर विकास और आवास मंत्री सुरेश शर्मा (Suresh Sharma) ने पटना के विभिन्न हिस्सों में जारी जलजमाव की स्थिति के लिए नगर निगम और बुडको (BUIDCO) दोनों को जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि दोनों के बीच समन्वय की कमी के कारण ऐसी स्थिति उत्पन्न हुई है. मंत्री ने कहा कि नगर निगम और बुडको मिलकर काम करने का निर्देश दिया गया है.

सुरेश शर्मा ने कहा कि अगर अधिकारी ठीक होते तो आज यह हालत नहीं होती. हमारी कोशिश है कि पहले जनता की समस्या दूर की जाए उसके बाद जांच होगी.

उन्होंने कहा कि दोषियों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई की जाएगी कि आगे कभी कोई लापरवाही की हिम्मत नहीं कर सके. साथ ही सुरेश शर्मा ने यह भी कहा कि नक्शा नहीं है. इसकी जानकारी अभी मुझे मिली है. जांच की जाएगी. मंत्री ने कहा कि पहले लाया गया पंप काम नहीं कर रहा है. नए पंप मंगवाए गए हैं, जिससे पानी निकालने का काम जारी है.

सुरेश शर्मा ने यह भी कहा कि पुनपुन में पानी बढ़ने के कारण ग्रामीण इलाकों में समस्या बढ़ी है. प्रशासन ग्रामीण इलाकों में भी राहत का काम कर रहा. साथ ही उन्होंने यह कहा कि राजेंद्र नगर से कब पानी निकलेगा, इसकी समय सीमा तय नहीं है.