close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार : सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे तेजप्रताप यादव, पांव में लगी है गहरी चोट

तेजप्रताप यादव के पांव में गहरी चोट लगी है. इसके अलावा उनके दोनों सहयोगियों का सिर फट गया है.

बिहार : सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बचे तेजप्रताप यादव, पांव में लगी है गहरी चोट
पटना में तेजप्रताप यादव का एक्सीडेंट.

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव आज एक सड़क दुर्घटना में बाल-बाल बच गए. तेजप्रताप यादव की गाड़ी पटना के ईको पार्क के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. आमने-सामने की टक्कर में दोनों गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई.

जानकारी के मुताबिक, तेजप्रताप यादव के पांव में गहरी चोट लगी है. इसके अलावा उनके दोनों सहयोगियों का सिर फट गया है. सामने से आ रही गाड़ी में भी चार लोग सवार थे. उन्हें भी गंभीर चोट लगी है.

ज्ञात हो कि चुनाव 2019 के अंतिम चरण यानी 19 मई को पटना में मतदान के बीच आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने हंगामा खड़ा कर दिया था. मतदान करने पहुंचे तेजप्रताप यादव के बांउसर और समर्थकों के साथ मिलकर एक पत्रकार को बेरहमी से पीटा. वहीं, पिटाई के बाद तेजप्रताप यादव ने कहा कि उन्हें मारने की साजिश की जा रही है. उन्‍होंने इस बाबत एफआईआर भी दर्ज कराई.

दरअसल, आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव मतदान करने पोलिंग बूथ पर पहुंचे थे. मतदान के बाद पोलिंग बूथ के बार कुछ पत्रकार उनसे प्रतिक्रिया पूछने लगे. लेकिन इसी दौरान एक पत्रकार को तेजप्रताप की गाड़ी का शीशा टूट गया. इसके बाद विवाद शुरू हो गया.