पटना: देश के कई जगहों में सीएए को लेकर लगातार विरोध किया जा रहा है और विपक्षी दल इसका पुरजोर विरोध कर रहे हैं. वहीं, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएए को लेकर कहा है कि यह एक्ट असंवैधानिक है और मानवता के खिलाफ है. इससे बीजेपी के विभाजनकारी चरित्र को उजागर किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा है कि आरजेडी ने 21 दिसंबर को बिहार बंद बुलाया है. आपको बता दें 19 दिसंबर को लेफ्ट ने बिहार बंद बुलाया था जिसका मिला जुला असर देखा गया.


 



आपको बता दें कि सीएए के विरोध में वामदलों के बिहार बंद को लेकर गुरुवार को बिहार के कई इलाकों में ट्रेनों को रोक कर रेल सेवा बाधित की गई. राजधानी पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल समेत दरभंगा के लहेरियासराय, सहरसा, खगड़िया, आरा में ट्रेनें रोकी गई. राजधानी पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल पर जन अधिकार पार्टी व अन्य सहयोगी दलों के सदस्य सुबह पहुंचे और उन्होंने रेलवे ट्रैक को जाम कर दिया. इस दौरान वीआईपी के अध्यक्ष मुकेश सहनी को हिरासत में भी लिया गया.


अब 21 दिसंबर को सीएए के खिलाफ आरजेडी ने बिहार बंद बुलाया है. महागठबंधन आरजेडी को बिहार बंद में सपोर्ट कर रही है. अब देखना होगा कि आरजेडी के बिहार बंद का कितना असर होता है.