close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहारः मठ के महंत को जान से मारने की धमकी, पहले भी महंतों की हुई है हत्या

फतुहा के कबीर मठ के महंत परमानन्द दास को अपराधियो ने धमकी दी है. अपराधियों ने महंत से मठ का जमीन और रंगदारी में मोटी रकम की मांग की है.

बिहारः मठ के महंत को जान से मारने की धमकी, पहले भी महंतों की हुई है हत्या
महंत की पहले भी हत्या की गई है.

पटनाः राजधानी पटना में अपराधिक घटना फिर से तेज हो गई है. सरकार ने पुलिस को अपराध को घटाने के लिए आवश्यक निर्देश दिए थे. जिसपर पुलिस लगातार काम करने का दावा कर रही है. लेकिन अपराधी पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. 

ताजा मामला राजधानी पटना के निकट पटना सिटी अनुमण्डल का मामला है. जहां फतुहा के कबीर मठ के महंत परमानन्द दास को अपराधियो ने धमकी दी है. अपराधियों ने महंत से मठ का जमीन और रंगदारी में मोटी रकम की मांग की है. साथ ही रंगदारी नहीं देने पर हत्या की धमकी दी है.

अपराधियों की धमकी से मठ के महंत धमकी मिलने के बाद महंथ डरे सहमे हैं, और अपनी सुरक्षा के लिए डीजीपी सहित कई पुलिस पदाधिकारियों को लिखित आवेदन दिया है. महंत ने बताया कि इसके पूर्व में भी कई महंतों से रंगदारी की मांग की गई थी.

बताया जाता है कि रंगदारी की मांग पूरा नहीं होने पर मठ में स्थापित तीन महंतों की निर्मम हत्या कर दी गई थी. अब अपराधी फिर से महंत को धमकी दे रहे हैं.

पीड़ित महंत की मानें तो कारू पासवान और उसके गुर्गे मठ का जमीन औऱ रंगदारी में मोटी रकम की मांग कर रहे हैं, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. जान मारने की धमकी को लेकर अपनी सुरक्षा के लिए पुलिस के आलाधिकारी डीजीपी को लिखित आवेदन दिया है.

वहीं, अभी तक इस बारे में किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गई है.