close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नवादा : हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बस की छत पर सवार 3 यात्रियों की मौत

इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हैं. इनमें से 10 की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

नवादा : हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बस की छत पर सवार 3 यात्रियों की मौत
घायलों का जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

नवादा : बिहार के नवादा में एक बस के हाईटेंशन तार की चपेट में आ जाने से तीन यात्रियों की मौत हो गई. वहीं, इस घटना में 20 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. 10 घायलों की स्थिति नाजुक थी, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. बस में करीब 50 लोग सवार थे, जो पूजा के लिए जमुई जा रहे थे. घटना नवादा जिला के कौवाकोल थाना क्षेत्र के मड़पो के जंगल में घटी है.

कौवाकोल थाना क्षेत्र के महुडर पंचायत के लोग जोगिया स्थान से जमुई के सोनो थाना अंतर्गत झुमरा स्थान पूजा के लिए जा रहे थे. इसी दौरान मड़पो के जंगल में सड़क निर्माण का कार्य चल रहा था. बस के छत पर सवार तीन लोग हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गए. देखते ही देखते करंट पूरे बस में फैल गई.

इस घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. दो दर्जन से अधिक यात्री घायल हैं. इनमें से 10 की स्थिति गंभीर बताई जा रही है. गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है.

घायलों के परिजनों का कहना है कि बिजली के तार के नीचे रहने के कारण घटना हुई है. वहीं, इस घटना के बाद अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल है. जिला प्रशसन भी अस्पताल में मौजूद है. सभी का इलाज किया जा रहा है. जो लोग गंभीर हैं उन्हें रेफर किया जा रहा है.