झारखंड: ट्रेनें देर होने से यात्री परेशान, जनजीवन हो रहा अस्त-व्यस्त

कुहासे के कारण उत्तर भारत से आने वाली कई ट्रेनें देरी से चल रही हैं. राजधानी समेत लंबी दूरी की ट्रेनें देरी से आने के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

झारखंड: ट्रेनें देर होने से यात्री परेशान, जनजीवन हो रहा अस्त-व्यस्त
लंबी दूरी की ट्रेनें देरी से आने के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

रांची: कुहासे के कारण झारखंड में राजधानी समेत कई ट्रेनें लेट होने के कारण यात्रियों को परेशानी हो रही है. आपको बता दें कि कुहासे के कारण उत्तर भारत से आने वाली कई ट्रेनें देरी से चल रही हैं. राजधानी समेत लंबी दूरी की ट्रेनें देरी से आने के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

यात्रियों का कहना है कि कोहरे के कारण सारी ट्रेनें लेट हो रही हैं और बहुत सारी ट्रेनें रद्द भी हो गई हैं. इस वजह से जितने भी पैसेंजर हैं बहुत सारी दिक्कतें हो रही हैं. 

वहीं, एक यात्री ने कहा है कि परेशानी तो यात्री को होती ही है. कौन सी ट्रेन कितनी लेट आ रही है और कब आएगी कुछ कहा नहीं जा सकता. बहुत सारे लोगों को ड्यूटी जाना होता है, इमरजेंसी काम होते हैं लेकिन नुकसान हो जाता है. कोई ट्रेन 8 घंटे लेट है उसे रांची आते-आते 10 घंटे लेट हो जाएगी.

एक और यात्री ने कहा कि ट्रेन लेट आने से बहुत अधिक परेशानी होती है. लगभग 3 से 4 घंटे सभी ट्रेनें लेट हैं उससे हम लोग को काफी इंतजार करना पड़ता है. बहरहाल, रांची सहित पूरा उत्तर भारत फिलहाल ठंड की चपेट में है.