close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लातेहार: दो शादीशुदा प्रेमियों को ग्रामीणों ने दी सजा, चूना लगाकर पूरे गांव में घुमाया

 दरअसल सदर थाना क्षेत्र में दो अलग-अलग शादीशुदा महिला और पुरूष के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. अधेड़ उम्र में बच्चों की शादी करने के बाद जब दोनों के प्रेम के किस्सों की खबर समाज को लगी तो समाज ने दोनों को इस रिश्ते को खत्म करने को कहा.   

लातेहार: दो शादीशुदा प्रेमियों को ग्रामीणों ने दी सजा, चूना लगाकर पूरे गांव में घुमाया
ग्रामीणों की भीड़ ने दोनों को घर से बाहर निकाला और फिर दोनों को रस्सी से बांध कर पूरे गांव के सामने बैठा दिया.

लातेहार: झारखंड के लातेहार में इश्क की एक अजीबोगरीब तस्वीर समाज के सामने आई. जिसे देखने के बाद समाज ने भी दोनों प्रेमी को अजीब सा फैसला सुनाया. दरअसल सदर थाना क्षेत्र में दो शादीशुदा महिला और पुरूष के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. अधेड़ उम्र में बच्चों की शादी करने के बाद जब दोनों के प्रेम के किस्सों की खबर समाज को लगी तो समाज ने दोनों को इस रिश्ते को खत्म करने को कहा. 

लेकिन फिर भी दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चलता रहा. लेकिन बात तब और बिगड़ गई जब समाज को दोनों के बीच नाजायज संबंध होने की खबर लगी. एक स्थानीय ग्रामीण ने बताया की दोनों के बीच पिछले 6 सालों से संबंध था. जिसे लेकर समाज में तरह-तरह की बातें हो रही थी. समाज के लोगों में दोनों के संबंध से गलत प्रभाव पड़ रहा है. 

 

इसे लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश था और आखिर में ये आक्रोश उस वक्त सातवें आसमान पर पहुंच गया. जब देर रात किसी ने खबर दी कि अधेड़ पुरूष महिला के घर में गया है. जिसके बाद रात के एक बजे ग्रामीणों की भीड़ ने महिला के घर को घेर लिया और दोनों को संदिग्ध हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया. 

इसके ग्रामीणों की भीड़ ने दोनों को घर से बाहर निकाला और फिर दोनों को रस्सी से बांध कर पूरे गांव के सामने बैठा दिया. जिसके बाद जैसे जैसे ये खबर गांव में फैलने लगी. गांव के लोग वहां जमा होने लगे. और आखिर में सभी ने ये फैसला कर लिया कि दोनों के मुंह में चूना लगाकर दोनों को घुमाया जाए. जिसके बाद दोनो महिला पुरूष के मुंह में लोगों ने चुना लगाया और घुमाया.

लातेहार के एसडीपीओ बीरेंद्र राम ने बताया कि मामले की सूचना जैसी ही पुलिस को मिली. पुलिस की एक टीम को रवाना कर दिया गया और विस्तृत जानकारी का इंतजार किया जा रहा है.
Taskeen Salmanoor, News Desk