close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

झारखंडः सरायकेला में ब्राउन शुगर बिक्री करते दो युवक गिरफ्तार

ब्राउन शुगर के काले कारोबार पर आदित्यपुर पुलिस द्वारा लगातार नकेल कसा जा रहा है. इसी क्रम में पुलिस ने ब्राउन शुगर की बिक्री करते दो युवकों को रंगे हाथों दबोचा है.

झारखंडः सरायकेला में ब्राउन शुगर बिक्री करते दो युवक गिरफ्तार
ब्राउन शुगर बेचते हुए दो युवकों को पकड़ा गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

पारसनाथ/सरायकेलाः झारखंड के सरायकेला जिले के आदित्यपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने ब्राउन शुगर के विरोध में अभियान चला रखा है. जहां पुलिस को एक और सफलता हासिल हुई है. पुलिस ने ब्राउन शुगर की बिक्री करते दो युवकों को रंगे हाथों दबोच है. 

ब्राउन शुगर के काले कारोबार पर आदित्यपुर पुलिस द्वारा लगातार नकेल कसा जा रहा है. इसी क्रम में पुलिस ने ब्राउन शुगर की बिक्री करते दो युवकों को रंगे हाथों दबोचा है. पुलिस ने इनके पास से 15 पुड़िया में तकरीबन 5 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया है. जबकि इस मामले में दो आरोपी अलीजान और अहमद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

ब्राउन शुगर के विरुद्ध एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में चलाए गए अभियान में यह सफलता पुलिस को हाथ लगी है. इधर मामले का खुलासा करते हुए सरायकेला एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि ब्राउन शुगर के काले कारोबार को जड़ से समाप्त किए जाने की कोशिश की जा रही है. इसके तहत आगे भी अभियान जारी रहेगा. 

वहीं एक अन्य मामले में भी पुलिस को सफलता हाथ लगी है, पुलिस ने औद्योगिक क्षेत्र स्थित डीवीसी मोड़ के पास खड़े ट्रक से बैटरी चुराने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से पुलिस ने चोरी किए गए बैटरी समेत नगद तेरह सौ रुपए भी बरामद किए है.