Vaishali News: बिहार के जिला वैशाली के लालगंज से एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां एक युवक की गुटखा खाने से पहले तो तबीयत बिगड़ती है. फिर देखते ही देखते उसकी मौत हो जाती है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रास्ते में ही युवक की मौत 
जब युवक की गुटखा खाने से तबीयत बिगड़ी तो आनन-फानन में ही उसे लालगंज में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया. जहां जाने के दौरान रास्ते में ही व्यक्ति की मृत्यु हो जाती है. मृतक के परिजनों का कहना है कि गुटखा खाने से तबियत बिगड़ गयी थी और इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में ही युवक ने दम तोड़ दिया. 


ये भी पढ़ें: हाथ में हथियार लेकर सरेआम भोजपुरी गाने पर ठुमका लगाते नजर आई लड़की, देखें तस्वीरें


ये पूरा मामला वैशाली के लालगंज थाना क्षेत्र के बेदौली गांव का है. जहां निवासी बालेश्वर राय के 20 वर्षीय पुत्र राजन कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, परिजनों का आरोप है कि बीते शुक्रवार की शाम राजन कुमार कमालपुर गांव गया था. वहीं, एक दुकान से गुटखा खरीदा और गुटखा खाने के बाद मृतक राजन कुमार ने दुकानदार को कहा कि यह गुटखा खराब है.


दुकानदार ने आरोप को बताया बेबुनियाद
हालांकि, दुकानदार ने ताजा माल होने का हवाला देते हुए उसके आरोप को बेबुनियाद बता दिया है. गुटखा खाने के बाद जैसे वहां से चला, उसका मन घबराने लगा, उसके अंदर बेचैनी बढ़ गयी. जैसे तैसे वह घर पहुंचा और परिजनों को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद परिजन आनन-फानन में गांव के ही एक निजी क्लिनिक में इलाज कराने के लिए युवक को ले गए.


डॉक्टर ने युवक को बताया मृत
जहां इलाज में राहत नहीं मिलने के कारण शनिवार को उसे रेफर कर दिया गया. परिजन मृतक को लेकर लालगंज रेफरल अस्पताल पहुंचे. वहां डॉक्टर ने युवक को मृत बताया. जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मौत की सूचना मिलते ही पुलिस रेफरल अस्पताल लालगंज पहुंची और घटना की जानकारी लेते हुए मामले की जांच पड़ताल में जुट गई. 


ये भी पढ़ें: देर रात प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी, परिजनों ने गांव के मंदिर में कराई शादी


वहीं, रेफरल अस्पताल के चिकित्सक मुकेश पंकज का कहना है कि युवक जब अस्पताल आया, उसी वक्त वह मर चुका था. 


इनपुट - रवि मिश्रा


बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!