Gaya News: देर रात प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी, परिजनों ने गांव के मंदिर में कराई शादी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2420809

Gaya News: देर रात प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी, परिजनों ने गांव के मंदिर में कराई शादी

Gaya Marriage News: बिहार के जिला गया से एक और प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है. जहां प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी को लड़की के परिजनों ने पकड़ कर, ग्रामीणों की मौजूदगी में दोनों प्रेमी जोड़े को गांव के ही मंदिर में विवाह बंधन में बांध दिया गया है. जहां गांव का मंदिर प्रेमी जोड़े के लिए शादी का मंडप बना और ग्रामीण उनके शादी के बाराती बने. दोनों 4 साल से एक दूसरे से प्रेम- प्रसंग रचा रहे थे. 

देर रात प्रेमिका से मिलने आया प्रेमी, परिजनों ने गांव के मंदिर में कराई शादी

Gaya News: गया के फतेहपुर थाना क्षेत्र के चरोखरी गांव में शादी का एक अनोखा मामला सामने आया है. जहां प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को परिजनों ने पकड़ कर दोनों प्रेमी युगल की शादी करा दी है. ये घटना बीते शनिवार देर रात की बताई जा रही है. वहीं, ग्रामीणों ने शादी का वीडियो बनाया और आज रविवार को वह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें: मिथिला में त्योहार तारीख याद रखने के लिए बना हुआ है सबसे अनोखा फॉर्म्युला, जानने के बाद आप भी कहेंगे जय मिथिला जय मैथिली

4 साल से चल रहा था प्रेम-प्रसंग
बता दें कि प्रेमी बंटी कुमार और प्रेमिका स्वीटी कुमारी के बीच पिछले 4 साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. वह अक्सर प्रेमिका से मिलने उसके घर आया करता था. तो वहीं, दोनो बाहर गांव के बाजार में भी मिला करते थे. हमेशा की तरह वह शनिवार की रात भी अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर आया था, लेकिन इसकी जानकारी प्रेमिका के परिजनों को लग गई थी.

दोनों प्रेमी युगल बालिग
जैसे ही प्रेमी शनिवार देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया. लड़की के परिजनों ने उसके प्रेमी को पकड़ कर दोनों प्रेमी युगल की मंदिर में शादी करा दी. ग्रामीणों के द्वारा दोनों प्रेमी जोड़े की शादी कराने के लिए उन्हें आनन-फानन में देर रात मंदिर लाया गया. आपको बता दें कि दोनों प्रेमी बालिग हैं, जिनकी शादी देर रात गांव के मंदिर में लड़की के परिजनों और ग्रामीणों के द्वारा कराई गई है. 

ये भी पढ़ें: फूल एक गुण अनेक, लाभ जान चौंक जाएंगे आप! खाने से लेकर खाद तक के लिए किया जाता है इस्तेमाल

प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे के साथ रहने की खाई कसमें 
प्रेमी जोड़े की इस अनोखे शादी को देखने के लिए पूरा गांव पहुंचा था. शादी के लिए दोनों राजी भी हो गए थे. उसके बाद मंदिर में ही प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को सिंदूर लगाकर उससे शादी की. शादी के बाद बंटी और स्वीटी दोनों काफी खुश दिखे. मंदिर में दोनों प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे के साथ रहने की कसमें खाई. शादी के बाद रविवार को प्रेमी अपनी प्रेमिका यानी पत्नी को लेकर गांव खैरा चला गया. 

इनपुट - पुरुषोत्तम कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news