Vaishali Crime News: बिहार में इन दिनों बदमाशों के निशाने पर पेट्रोल पंप हैं. अपराधी तेल भरवाने के बहाने से आते हैं और बंदूक सटाकर पेट्रोल पंप लूट लेते हैं. ताजा मामला वैशाली से सामने आया है. यहां तीन बदमाशों ने राजद की पूर्व विधायक प्रेमा चौधरी का पेट्रोल पंप लूट लिया. जानकारी के मुताबिक, हथियारबंद अपराधियों ने मारपीट कर नोजल मैन से 42 हजार रुपया लूट लिए. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. बताया जा रहा है कि अपराधी तीन की संख्या में थे और सभी हथियारों से लैस थे. वे बाइक पर ग्राहक बनकर आए और पेट्रोल भरवाने के बाद नोजल मैन पर पिस्तौल तान दी. नोजल मैन को गन प्वाइंट पर लेकर उन्होंने पेट्रोल पंप क​र्मचारियों से 42 हजार रुपए लूट लिए और फिर बड़े आराम से हथियार लहराते हुए फरार हो गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, लेकिन अपराधियों का चेहरा नहीं नजर आया. एक बदमाश ने हेलमेट पहना हुआ था, जबकि दो अन्य मास्क लगाए हुए थे. पेट्रोल पंप पर काम करने वाले कर्मचारी ने बताया कि बाइक पर आए तीन युवकों ने पहले तेल डलवाया और फिर पैसे मांगने पर पिस्टल तान दी. इतना ही नहीं उन्होंने नोजलमैन की तलाशी ली और एक साथी अंदर पहुंचकर कैश काउंटर की चाभी मांगने लगा. पीड़ित के मुताबिक, बदमाशों ने उसके साथ मार पिटाई भी की और करीब 50 हजार रूपए लेकर फरार हो गए.


ये भी पढ़ें- 50 ग्राम की कीमत 850 करोड़! बिहार में ऐसा क्या हुआ बरामद कि चौंक गया पूरा देश


इससे पहले मुजफ्फरपुर में बीजेपी विधायक राजू सिंह के पेट्रोल पंप से  लाखों रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया गया था. यहां भी बाइक पर तीन बदमाश आए थे और तेल भरवाने के बाद पंप को लूट लिया था. अपराधियों ने नोजल मैन और मैनेजर के पास जितना कैश था वो छीनने के अलावा अलमारी में रखा हुआ 1 लाख 80 हजार रुपये भी लूट लिया था. इसके बाद सभी अपराधी हथियार लहराते हुए वहां से फरार हो गए थे.