close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

रांची: गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर जारी किए गए वीडियो से व्यवसाइयों में हड़कंप

राज्य के बढ़ते अपराध पर नियंत्रण करने की बात करते हुए रांची पुलिस ने हाल के दिनों में कई अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा है. 

रांची: गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर जारी किए गए वीडियो से व्यवसाइयों में हड़कंप
वायरल वीडियो में खुले तौर पर व्यवसाइयों को दी गयी धमकी से व्ययसाइयों में खौफ पैदा कर दिया है.

रांची: झारखंड में गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर जारी वायरल वीडियो में खुले तौर पर व्यवसाइयों को दी गयी धमकी से व्ययसाइयों में खौफ पैदा कर दिया है. एक तरफ जहां बीते 10 दिनों में 30 से ज्यादा अपराधियों की गिरफ्तारी की वजह से पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही है तो वही दूसरी तरफ एके 47 के साथ जारी वीडियो ने उन्हें एक बार फिर चुनौती दी है. 

राज्य के बढ़ते अपराध पर नियंत्रण करने की बात करते हुए रांची पुलिस ने हाल के दिनों में कई अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजा है. इस उपलब्धि से एक तरफ जहां रांची पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही है तो वहीं दूसरी तरफ एके-47 के साथ जारी गैंगस्टर सुजीत सिन्हा के नाम पर वायरल वीडियो ने पुलिस की संजीदगी को ही सवालों के घेरे में ला दिया है. वीडियो में साफ तौर पर व्यवसायियों और बिल्डरों को दी गई धमकी से व्यवसाय जगत में खौफ का माहौल है.

 

मामले पर दक्षिणी छोटानागपुर के डीआईजी का कहना है कि इसे गंभीरता से लिया गया है और मामले की जांच के लिए टीम बनाई गई है ताकि इसकी सच्चाई का पता चल सके. उन्होंने बताया कि वीडियो वायरल हुआ है तो आखिर किस सोर्स से इसे वायरल किया गया है उसके भी पीछे पुलिस ने अपनी सिनियर एसपी की मॉनिटरिंग में तहकीकात शुरू कर दी है. 

वहीं, व्यवसायियों को दी गई धमकी के मामले पर उनका कहना है कि जिन लोगों ने ऐसा काम किया है उन्हें चिन्हित कर उन पर कार्रवाई की जाएगी और पुलिस ने कहा कि इससे डरने की जरूरत नहीं पुलिस अपना काम कर रही और सभी को सुरक्षा दी जाएगी.

भले ही पुलिस वायरल वीडियो की तहकीकात और उस पर कार्रवाई की बात कर रही है लेकिन इतना तो साफ है कि वीडियो के जरिए खुले तौर पर पुलिस और व्यवसायियों को धमकी एक गंभीर मामला है.