ठेकेदार हत्याकांड: जल संसाधन विभाग ने की कार्रवाई, 3 इंजीनियर को किया सस्पेंड
Advertisement

ठेकेदार हत्याकांड: जल संसाधन विभाग ने की कार्रवाई, 3 इंजीनियर को किया सस्पेंड

संजय झा ने बताया है कि मुख्य अभियंता मुरलीधर सिंह के अलावा अधीक्षण अभियंता जीतेन्द्र प्रसाद सिंह और कार्यपालक अभियंता सत्येन्द्र कुमार पर भी कार्रवाई हुई है.

जल संसाधन मंत्री संजय झा ने दी जानकारी.

पटना : बिहार के गोपालगंज में हुए ठेकेदार हत्याकांड में बिहार सरकार के जल संसाधन विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है. विभाग ने तीन आरोपी अभियंताओं को सस्पेंड कर दिया है. इस बात की जानकारी जल संसाधन मंत्री संजय झा ने दी. उन्होंने कहा कि विभाग की टीम ने तीनों पर लगे आरोपों की जांच की थी.

ठेकेदार हत्याकांड मामले में जल संसाधन विभाग की ओर से कार्रवाई शुरु कर दी गई है. विभाग ने तीन इंजीनियरों को सस्पेंड कर दिया है. जल संसाधन विभाग के मंत्री संजय झा ने इस बात की पुष्टि की है.

संजय झा ने बताया है कि मुख्य अभियंता मुरलीधर सिंह के अलावा अधीक्षण अभियंता जीतेन्द्र प्रसाद सिंह और कार्यपालक अभियंता सत्येन्द्र कुमार पर भी कार्रवाई हुई है. जल संसाधन मंत्री ने कहा है कि जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जा रही है और उनकी कोशिश होगी कि दोषियों को कठोर से कठोर सजा दी जाए.

लाइव टीवी देखें-:

ज्ञात हो कि बिहार के गोपालगंज में प्रतिष्ठित ठेकेदार रमाशंकर सिंह के बेटे ने नगर थाना में मुख्य अभियंता मुरलीधर सिंह, अधीक्षण अभियंता जीतेन्द्र प्रसाद सिंह और कार्यपालक अभियंता सत्येन्द्र कुमार के खिलाफ पिता को जिंदा जलाने की नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. इस प्राथमिकी में मृतक के बेटे ने चीफ इंजिनियर की पत्नी सहित चार अन्य अज्ञात लोगों पर भी अपने पिता को जिंदा जलाने का आरोप लगाया है.

दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, चीफ इंजिनियर की पत्नी ने घर के अंदर से तेल से भरा हुआ गैलन लेकर आई और सभी अभियंताओ की मौजूदगी में चीफ इंजीनियर ने रमाशंकर सिंह की जलाकर हत्या कर दी. इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कल देर शाम तक एनएच-28 को जाम कर चीफ इंजिनियर सहित सभी दोषी अभियंताओं की गिरफ्तारी की मांग की है.